A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: रोड एक्सीडेंट में 8 की मौत, SUV ने 5 महिलाओं की ली जान, कंटेनर ने 3 बाइक सवारों को कुचला

महाराष्ट्र: रोड एक्सीडेंट में 8 की मौत, SUV ने 5 महिलाओं की ली जान, कंटेनर ने 3 बाइक सवारों को कुचला

महाराष्ट्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई है। पहली दुर्घटना मुंबई-अहमदाबाद हाई-वे पर हुई है वहीं दूसरी घटना पुणे-नासिक हाई-वे की है। जानिए डिटेल्स-

maharashtra accidents- India TV Hindi महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटना

Maharashtra Accidents: महाराष्ट्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा पुणे-नासिक हाईवे की है, जहां एक एसयूवी ने 17 महिलाओं को कुचल डाला जिसमें से 5 महिलाओं की मौत हो गई और तीन महिलाएं घायल हैं। हादसा तब हुआ जब कैटरिंग सर्विस से जुड़ी 17 महिलाएं अपने काम से लौट रहीं थीं। जब वे हाई-वे क्रॉस कर रहीं थीं तो विपरीत दिशा से आ रही एसयूवी कार ने महिलाओं को टक्कर मारी, जिसमें पांच महिलाओं एसयूवी की चपेट में आ गईं। ये देखते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसा कल देर रात को खेड़ तहसील के पास पुणे नाशिक हाई-वे की है।

 

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304A  ,304(2), 427, 338 के अंतर्गत  एफआईआर दर्ज की गई है और  पुलिस जांच में जुटी है। सभी घायल महिलाओं का इलाज चंडौली के ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

मुंबई-अहमदाबाद हाई-वे पर बड़ी दुर्घटना

दूसरा बड़ा हादसा मुम्बई - अहमदाबाद हाईवे पर हुआ है जिसमें तीन बाइक सवारों की मौत हो गई। मुंबई-अहमदाबाद हाई-वे पर चारोटी इलाके में तेज रफ्तार से आ रही कंटेनर ने तीन बाइक सवारों को कुचल दिया जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पालघर पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। मौके से कंटेनर का चालक फरार बताया जा रहा है। तीनों मृतकों की पहचान की जा रही है। 

31 जनवरी को हुआ था बड़ा था हादसा

बता दें कि 31 जनवरी को भी पालघर में एक बड़ी सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा दहानू एरिया में मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर हुआ था, जिसमें मुंबई से गुजरात जा रही कार बस से टकरा गई थी और हादसे में  कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।

ये भी पढ़ें:
महाराष्ट्र के विकास को लेकर EAC की हुई पहली बैठक, विवादित बयान पर बोलने से बचते रहे फडणवीस

महाराष्ट्र: 3 साल पहले BJP-NCP सरकार को था शरद पवार का सपोर्ट, देवेंद्र फडणवीस ने किया दावा