A
Hindi News महाराष्ट्र 3 दलों की सरकार में एक अधिकारियों की ट्रांसफर कराता है और दूसरा नाराज होकर रुकवाता है: बीजेपी

3 दलों की सरकार में एक अधिकारियों की ट्रांसफर कराता है और दूसरा नाराज होकर रुकवाता है: बीजेपी

मुंबई में 10 डीसीपी स्तर के अधिकारियों के ट्रांसफर और उसे रद्द करने के निर्णय पर बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने इसकी आलोचना की और कहा कि 3 दलों की सरकार होने से एक दल ट्रांसफर करता है दूसरा नाराज होकर रद्द करवाता है।

BJP criticize Maharashtra govt over transfer of dozen police officers canceled issue- India TV Hindi BJP criticize Maharashtra govt over transfer of dozen police officers canceled issue

मुंबई: मुंबई में 10 डीसीपी स्तर के अधिकारियों के ट्रांसफर और उसे रद्द करने के निर्णय पर बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने इसकी आलोचना की और कहा कि 3 दलों की सरकार होने से एक दल ट्रांसफर करता है दूसरा नाराज होकर रद्द करवाता है। बीजपी प्रवाक्ता ने इसे कंफ्यूज सरकार बताया और कहा कि कोरोना काल में इस तरह के हालात में कोई भी निर्णय लिया जाता है दूसरे दिन उसे रद्द किया जाता है। 

मुंबई में भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और महाराष्ट्र पुलिस सेवा के एक दर्जन अधिकारियों के ट्रांसफर को रोक दिया गया है। रविवार को ट्रांसफर को रोकने के आदेश जारी किए गए। इससे चार दिन पहले मुंबई पुलिस मुख्यालय की ओर से एक दर्जन IPS और महाराष्ट्र पुलिस सेवा के अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया था, जिसे रविवार को एक नया आदेश जारी करके रद्द कर दिया गया।