A
Hindi News महाराष्ट्र भाजपा के विधानपरिषद सदस्य ने शरद पवार को कोरोना बताया, राकांपा ने किया पलटवार

भाजपा के विधानपरिषद सदस्य ने शरद पवार को कोरोना बताया, राकांपा ने किया पलटवार

भाजपा के महाराष्ट्र विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडालकर ने बुधवार को कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ‘कोरोना’ है जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित किया है। इस पर सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक राकांपा ने तीखा पलटवार किया।

BJP's Legislative Council member calls Sharad Pawar 'Coronavirus'- India TV Hindi Image Source : FILE BJP's Legislative Council member calls Sharad Pawar 'Coronavirus'

पुणे/मुम्बई: भाजपा के महाराष्ट्र विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडालकर ने बुधवार को कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ‘कोरोना’ है जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित किया है। इस पर सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक राकांपा ने तीखा पलटवार किया। राकांपा ने पडालकर के आपत्तिजक बयान को लेकर भाजपा पर पलटवार किया और कहा कि रोज विपक्षी दल के नेता कुछ न कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिसे, बेहतर है कि गंभीरता से नहीं लिया जाए। 

पडालकर ने धांगर (गड़ेरिया) समुदाय के लिए आरक्षण के लंबित मुद्दे पर भी राजनीति करने का आरोप लगाया। धांगर समुदाय से संबद्ध पडालकर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ मेरे हिसाब से शरद पवार एक ऐसा कोरोना हैं जिन्होंने राज्य को संक्रमित किया है। पवार ने हमेशा ऐसे कदम उठाये जिनसे आम लोगों की समृद्धि प्रभावित हुई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि वह धांगर आरक्षण को लेकर सकारात्मक हैं।’’ 

महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने पवार पर पडालकर के हमले को लेकर भाजपा की निंदा की और कहा कि ऐसे बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। एक अन्य राकांपा नेता और सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा कि पडालकर की मंशा पवार जैसे कद्दावर नेता की आलोचना करके राजनीति में चर्चा में बने रहना है। इस बीच बीड, मध्य महाराष्ट्र में राकांपा की युवा शाखा के सदस्यों ने पडालकर के खिलाफ प्रदर्शन किया।