A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए क्या किया गया? मेयर किशोरी पेडनेकर से जानिए

मुंबई में कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए क्या किया गया? मेयर किशोरी पेडनेकर से जानिए

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि अब तक कोरोनो वायरस संक्रमण से 10, 000 से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं। हम WHO और ICMR के दिशानिर्देशों का व्यवस्थित रूप से पालन कर रहे हैं।

मुंबई में कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए क्या किया गया? मेयर किशोरी पेडनेकर से जानिए- India TV Hindi मुंबई में कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए क्या किया गया? मेयर किशोरी पेडनेकर से जानिए

मुंबई: मंगलवार को इंडिया टीवी पर कोरोना वायरस को लेकर जिला स्तर पर चल रही तैयारियों को जनता तक पहुंचाने के लिए 'जिला सम्मेलन' कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में इंडिया टीवी ने जिले के जिम्मेदार अधिकारियों से बातचीत की और जमीनी हकीकत जानी। कार्यक्रम में मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने भी हिस्सा लिया।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि अब तक कोरोनो वायरस संक्रमण से 10, 000 से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं। हम WHO और ICMR के दिशानिर्देशों का व्यवस्थित रूप से पालन कर रहे हैं। लोगों को दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि लोग अपनी यात्रा इतिहास और चिकित्सा इतिहास को छिपाते हैं और फिर वे मर जाते हैं। कोरोनो वायरस के मामलों की संख्या तभी कम होगी जब लोग सुनेंगे।