A
Hindi News महाराष्ट्र पत्नी और बच्चों की लाश देखने के बाद पति ने पिया जहर, कुछ दिन पहले की थी दूसरी शादी

पत्नी और बच्चों की लाश देखने के बाद पति ने पिया जहर, कुछ दिन पहले की थी दूसरी शादी

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अक्टूबर से लापता एक महिला और उसके 3 बच्चों के शव सड़ी-गली हालत में पछपुर के जंगल से बरामद किए गए हैं।

Woman Suicide, Woman Children Suicide, Maharashtra Man Suicide, Maharashtra Husband Suicide- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अक्टूबर से लापता एक महिला और उसके 3 बच्चों के शव सड़ी-गली हालत में पछपुर के जंगल से बरामद किए गए हैं।

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अक्टूबर से लापता एक महिला और उसके 3 बच्चों के शव सड़ी-गली हालत में पछपुर के जंगल से बरामद किए गए हैं। इस बारे में शुक्रवार को जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चारों की मौत पारिवारिक कलह का नतीजा हो सकती हैं, क्योंकि महिला के पति ने इनके लापता होने से कुछ दिन पहले ही कथित रूप से दूसरी शादी की थी। बाद में मृत महिला के पति ने उसकी और बच्चों की लाश देखी तो उसने और उसकी दूसरी पत्नी ने भी जहर पी लिया।

‘फंदे से लटकी हुई थी मां-बेटे की लाश’
पडघा थाने के निरीक्षक डीएम काटके ने बताया कि रंजना बागड़ी (30) और उनकी 2 बेटियों एवं एक बेटे (सब की उम्र 6 साल से 12 साल के बीच है) के शव गुरुवार को जिले के भिवंडी तालुका के पछपुर के जंगलों में मिले हैं। पुलिस ने बताया कि शवों को महिला के पति श्रीपत बागड़ी के बड़े भाई ने देखा जो जंगल में लकड़ी लेने गए थे। उन्होंने बताया कि 2 शव जमीन पर पड़े थे जबकि महिला और उनका बेटा फंदे से लटके हुए थे। पुलिस उपाधीक्षक दिलीप गोडबोले ने बताया कि श्रीपत बागड़ी राजमिस्त्री का काम करता है और शवों को देखने के बाद बागड़ी और उसकी दूसरी पत्नी ने जहर पी लिया।

दूसरी पत्नी संग श्रीपत ने भी पिया जहर
स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ 20 अक्टूबर को घर छोड़ दिया था, क्योंकि श्रीपत ने 4 दिन पहले दूसरी शादी कर ली थी। गांव के अधिकारी के. पर्धी ने बताया कि श्रीपत और उसकी दूसरी पत्नी ने भी शवों को देखने के बाद जहर पी लिया। उन्होंने बताया कि श्रीपत और उसकी दूरी पत्नी को गंभीर हालत में जेजे अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।