A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: प्लेटफार्म के किनारे धो रहा था हाथ, तभी तेज रफ्तार ट्रेन आई और उड़ा ले गई

VIDEO: प्लेटफार्म के किनारे धो रहा था हाथ, तभी तेज रफ्तार ट्रेन आई और उड़ा ले गई

मुंबई में मलाड स्टेशन पर एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप जा रही है। यहां एक लड़का तेज रफ्तार लोकल ट्रेन से टकरा गया और उसकी मौके पर ही जान चली गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

cctv video- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB मुंबई के मलाड स्टेशन का सीसीटीवी वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई से एक बेहद परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक लड़के को अपनी जरा सी लापरवाही के चलते दर्दनाक मौत का सामना करना पड़ा। ये वीडियो 17 जून का है जो अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़के प्लेटफार्म से सटकर हाथ धो रहे हैं। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेन आती है और उनमें से एक लड़का ट्रेन से बुरी तरह टकराता है और दूर जाके उछलकर गिरता है।  

"खाना खाकर प्लेटफॉर्म के किनारे पर जाते ही..."
जानकारी मिली है कि मलाड स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 3 पर एक 17 साल का लड़का अपने दोस्त के साथ टिफ़िन खा रहा था। खाना खाने के बाद वह प्लेटफार्म के किनारे पर अपने दोस्त के साथ हाथ धोने लग गया और इसी दौरान वहां दूसरी तरफ से तेज रफ्तार एसी लोकल ट्रेन आई और लड़के को बुरी तरह टक्कर मारते हुए आगे चली गई। ये पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गई। वीडियो इतना डरावना है कि इस जो भी देख रहा है वह दंग रह जा रहा है।

मृतक के दोस्त को भी आई चोटें
ट्रेन की टक्कर इतनी जोरदार थी कि लड़का बेहद तेजी से कुछ दूर जाकर गिरे और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में मृतक का दोस्त भी ट्रेन के फोर्स से उछलकर गिरा था लेकिन उसे इतनी गंभीर चोट नहीं आई और उसकी जान बच गई। लेकिन उसके दोस्त की उसके सामने ही पलक छपकते ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-

कुरुक्षेत्र का वीआईपी रोड, सचिवालय भी पास और Audi कार पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, तस्वीरें आईं सामने

इंसान अपनी औसत उम्र में टॉयलेट में बिताता है 240 दिन, दूसरे कामों में इतने दिन