A
Hindi News महाराष्ट्र सीबीआई रेड के दूसरे दिन आरोपी अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

सीबीआई रेड के दूसरे दिन आरोपी अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

मुंबई में एक वरिष्ठ कस्टम अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है। दरअसल कस्टम अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप था। इस मामले में सीबीआई ने अधिकारी के घर पर छापेमारी की थी।

cbi raid accused custom officer commits suicide on second day of CBI raid suicide note found- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

सीबीआई ने बीते दिन नवी मुंबई में कस्टम अधीक्षक मयंक सिंह के घर पर छापेमारी की थी। इस मामले पर वरिष्ठ कस्टम अधिकारी मयंक सिंह ने आत्महत्या कर ली है। बता दें कि छापेमारी के दूसरे दिन मयंक सिंह ने आत्महत्या कर ली। सूत्रों ने बताया कि अधिकारी ने तलोजा में एक झील में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मयंक सिंह के खिलाफ सीबीआई ने भ्रष्टाचार के तहत मामला दर्ज किया था। 

छापेमारी के दूसरे दिन आरोपी अधिकारी ने की आत्महत्या

मयंक सिंह पर आरोप था कि मयंक ने रिश्वत लेकर कस्टम विभाग में लंबित दो बिलों को मंजूरी दी थी। खारघर पुलिस ने इस आत्महत्या मामले में एडीआर दर्ज किया है। पुलिस को इस मामले में एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस सुसाइड नोट में अधिकारी ने लिखा है कि सीबीआई ने उसके खिलाफ जो मामला दर्ज किया है, उसकी वजह से उसे शर्मिंदगी महसूस हो रही थी, जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

नवी मुंबई पुलिस कमिश्नर मिलिंद भारम्भे ने इंडिया टीवी को बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि हमें एक सुसाइड नोट मिला है। इस मामले में हमने एडीआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।