A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के ठाणे में कोविड-19 के 23 नये मामले सामने आए

महाराष्ट्र के ठाणे में कोविड-19 के 23 नये मामले सामने आए

उपायुक्त संदीप मालवी ने बताया कि शहर में 279 मामलों में मुम्ब्रा में सर्वाधिक 50 मरीज हैं जबकि लोकमान्य नगर और वागले एस्टेट क्षेत्रों में 40 से अधिक मरीज हैं।

Coronavirus 23 new cases reported in Thane, Maharashtra- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus 23 new cases reported in Thane, Maharashtra

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में 23 और लोगों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि के बाद शहर में इस महामारी के मामले 279 हो गये। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि नवी मुम्बई नगर निगम और कल्याण डोम्बिवली नगर निगम क्षेत्रों में कोराना वायरस संक्रमण के क्रमश: 18 और 13 मामले सामने आये हैं जबकि मीरा-भयंदर क्षेत्र से कोई नया मामला सामने नहीं आया है।

उन्होंने बताया कि ठाणे में छह से 17 साल के कम से कम छह बच्चे कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं। उपायुक्त संदीप मालवी ने बताया कि शहर में 279 मामलों में मुम्ब्रा में सर्वाधिक 50 मरीज हैं जबकि लोकमान्य नगर और वागले एस्टेट क्षेत्रों में 40 से अधिक मरीज हैं।

एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार ठाणे जिले में बुधवार को कोविड-19 के 64 नये मरीज सामने आये जिससे कुल मामले 867 हो गये। इस बीच विधायक संजय केलकर और भाजपा के ठाणे अध्यक्ष निंरजन दावखरे ने निगम आयुक्त विजय सिंघल से कोविड-19 के मरीजों के उपचार पर सब्सिडी प्रदान करने की अपील की।