A
Hindi News महाराष्ट्र Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सहयोगी रियाज भाटी गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सहयोगी रियाज भाटी गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Dawood Ibrahim: मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने रंगदारी के एक मामले में सोमवार को व्यवसायी रियाज भाटी को पकड़ा। भाटी वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज रंगदारी मामले में वांछित था।

Dawood Ibrahim- India TV Hindi Image Source : FILE Dawood Ibrahim

Highlights

  • रियाज भाटी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज रंगदारी मामले में वांछित था भाटी
  • रंगदारी, जमीन हड़पने और फायरिंग समेत कई मामलों में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है भाटी

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी रियाज भाटी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने रंगदारी के एक मामले में सोमवार को व्यवसायी रियाज भाटी को पकड़ा। भाटी वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज रंगदारी मामले में वांछित था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, वर्सोवा के एक व्यापारी को धमकाया गया था और उससे 30 लाख रुपए की एक कार और 7.5 लाख रुपए की नकदी रंगदारी के रूप में मांगी गई थी। इस मामले में दाऊद इब्राहिम के करीबी छोटा शकील और शकील के रिश्तेदार सलीम फ्रूट को भी प्राथमिकी में नामजद किया गया है। 

अंधेरी वेस्ट से गिरफ्तार हुआ रियाज भाटी 

रियाज भाटी को मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने अंधेरी वेस्ट से गिरफ्तार किया। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। भाटी को पहले भी रंगदारी, जमीन हड़पने और फायरिंग समेत कई मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है। उसने साल 2015 और 2020 में फर्जी पासपोर्ट के जरिए देश से भागने की भी कोशिश की थी।

दाऊद से भाटी के सीधे लिंक

मिली जानकारी के मुताबिक, रियाज भाटी के दाऊद इब्राहिम के साथ सीधे लिंक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि वह बार और रेस्टोरेंट से वसूली करता है। उस पर रंगदारी, धोखाधड़ी, जमीन हड़पने, जालसाजी और फायरिंग के कई मामले दर्ज हैं।