A
Hindi News महाराष्ट्र Cyclone Gulab: 2 दिन पहले नदी में गिरी कार में मिला व्यक्ति का शव

Cyclone Gulab: 2 दिन पहले नदी में गिरी कार में मिला व्यक्ति का शव

अमरावती के शाहनूर नदी में डूबी कार निकाली गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। कार को क्रेन से निकाला गया है जिसमें मृतक व्यक्ति कार के अंदर था।

2 दिन पहले नदी में गिरी कार में मिला व्यक्ति का शव- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 2 दिन पहले नदी में गिरी कार में मिला व्यक्ति का शव

महाराष्ट्र: गुलाब चक्रवात तूफान के असर के चलते महाराष्ट्र के विदर्भ, मराठवाड़ा, उत्तर महाराष्ट्र, कोंकण और रायगढ़ में 3 दिन से लगातार बरसात जारी है जिससे कई नदियों का जलस्तर बढ़ गया है। सड़क डूबने से कई इलाकों में वाहनों के नदी में गिरने की ख़बर भी आ रही है। ऐसी ही खबर अमरावती से आई है, जहां 2 दिन पहले नदी में गिरी कार और उसमें सवार वाहन चालक को क्रेन के जरिये बाहर निकाला गया। 

अमरावती के शाहनूर नदी में डूबी कार निकाली गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। कार को क्रेन से निकाला गया है जिसमें मृतक व्यक्ति कार के अंदर था। अमरावती जिले के दरियापुर तहसील या पुलिस थाना क्षेत्र में शान और नदी में एक कार एक-दो दिन पहले डूबी, जिसमें आज पानी कम होने के बाद कार के पहिए दिखाई दिए, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू टीम को बुलाया। पुलिस टीम ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला, जिसमें एक शख्स की लाश दिखाई दी। पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं अभी मृत व्यक्ति की पहचान होना अभी बाकी है।