A
Hindi News महाराष्ट्र डिलीवरी बॉय ने की महिला के साथ छेड़छाड़, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर बताई आपबीती, आरोपी गिरफ्तार

डिलीवरी बॉय ने की महिला के साथ छेड़छाड़, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर बताई आपबीती, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई से एक डिलीवरी बॉय द्वारा एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 30 नवंबर को शहजादे शेख नाम के डिलीवरी बॉय ने महिला के साथ छेड़छाड़ की है।

आरोपी डिलीवरी बॉय - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आरोपी डिलीवरी बॉय

मुंबई के खार इलाके में कोरियन यूट्यूबर से छेड़छाड़ की घटना के बाद एक और महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 30 नवंबर को शहजादे शेख नाम के डिलीवरी बॉय ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। 

पार्सल देते वक्त धक्का देकर घर में घुसा
महिला ने आरोप लगाए कि डिलीवरी बॉय पार्सल सौंपते समय उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। जब महिला ने इसका विरोध किया तो फिर आरोपी ने पीड़ित महिला को धक्का देकर उसके घर में घुसने की कोशिश की और उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि अगर वो मदद के लिए शोर नहीं मचाती तो शायद कुछ भी हो सकता था। गनीमत रही कि आवाज सुनते ही बिल्डिंग का सुरक्षा कर्मी मदद के लिए पहुंचा और आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

सोशल मीडिया पर बताई आपबीती 
इस मामले में लड़की द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी डिलीवरी बॉय को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। ये घटना 30 नबंबर को सबीना नाम की महिला के साथ उनके खार पश्चिम स्थित घर पर हुई। सबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पूरी घटना की आपबीती सुनाई। 

डिलीवरी कंपनी ने मामले पर दी प्रतिक्रिया
वहीं डिलीवरी कंपनी Zepto ने इस घटना का संज्ञान लिया और एक बयान जारी किया है। कंपनी ने कहा कि हम इस तरह के मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं। हम स्थानीय कानून प्रवर्तन निकायों की घटना की गहन जांच में हिस्सा ले रहे हैं। हम इस तरह के व्यवहार की निंद करते हैं। तथ्यों के आधार पर अपराधी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।