A
Hindi News महाराष्ट्र फड़नवीस ने ठाकरे को बताया अनुभवहीन मुख्यमंत्री, कोरोना से मुकाबले में महाराष्ट्र ने की रणनीतिक ग​लतियां

फड़नवीस ने ठाकरे को बताया अनुभवहीन मुख्यमंत्री, कोरोना से मुकाबले में महाराष्ट्र ने की रणनीतिक ग​लतियां

भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की गठबंधन सरकार और खास कर कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

<p>Devendra Fadnavis</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Devendra Fadnavis

महाराष्ट्र इस समय भयंकर कोरोना संकट से गुजर रहा है। देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही सामने आए हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की गठबंधन सरकार और खास कर कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सीएम ठाकरे को निशाने पर लेते हुए उन्हें अनुभवहीन करार दिया। साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र में कोरोना से लड़ाई में सरकार की बड़ी चूक माना है। 

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मौजूदा गठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक अनुभवहीन नेता माना है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम नए हैं और उनके पास को सरकार चलाने का कोई प्रशासनिक अनुभव भी नहीं है। इसी के चलते महाराष्ट्र की हालत खराब है। उन्होंने कहा कि कोरोना से मुकाबले में राज्य सरकार ने कई रणनीतिक गलतियां की हैं। 

फडणवीस ने कहा कि भारत में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में है। महाराष्ट्र देश भर में सबसे अधिक प्रभावित राज्य है। ऐसा लगता है कि मुंबई की स्थिति सरकार के हाथ से निकल गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले लॉकडाउन की शुरुआत के बाद से ही सरकार ने रणनीतिक गलतियां कीं हैं।