A
Hindi News महाराष्ट्र उद्धव सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, खुद किया आसोलेट

उद्धव सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, खुद किया आसोलेट

धनंजय मुंडे के अलावा उनके पर्सनल सेक्रेटरी, पीए, कुक, दो ड्रायवर सहित कुल 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हौं और फिलहाल इन सभी ने खुद को आइसोलेट किया हुआ है और उपचार के लिए ये लोग आज अस्पताल में भर्ती हो सकते हैं।

<p>Dhananjay Munde test report found coronavirus...- India TV Hindi Image Source : FILE Dhananjay Munde test report found coronavirus positive

मुंबई। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री और एनसीपी विधायक धनंजय मुंडे की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। जितेंद्र आव्हाड और अशोक चव्हाण के बाद धनंजय मुंडे महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में तीसरे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। धनंजय मुंडे के अलावा उनके पर्सनल सेक्रेटरी, पीए, कुक, दो ड्रायवर सहित कुल 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हौं और फिलहाल इन सभी ने खुद को आइसोलेट किया हुआ है और उपचार के लिए ये लोग आज अस्पताल में भर्ती हो सकते हैं। 

देश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा संक्रमण मुंबई में ही फैला हुआ है और गुरुवार को मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,540 नये मामले सामने आने के साथ ही महानगर में संक्रमण का आंकड़ा 53,985 पहुंच गया। बीएमसी के बयान के मुताबिक इस महामारी से 97 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1,952 हो गई है। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के मुताबिक मुंबई में वर्तमान में 27,824 लोग उपचाराधीन हैं। नगर निकाय ने बताया कि अब तक मुंबई में 24,209 मरीज बीमारी से ठीक हो चुके हैं। पिछले 24 घंटों में 516 मरीज ठीक हुए हैं।