A
Hindi News महाराष्ट्र भारत को श्मशान में तब्दील किए जाने पर PM को पत्र लिखें फडणवीस: महाराष्ट्र कांग्रेस

भारत को श्मशान में तब्दील किए जाने पर PM को पत्र लिखें फडणवीस: महाराष्ट्र कांग्रेस

महाराष्ट्र कांग्रेस ने शनिवार को भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र पर पलटवार करते हुए उन्हें साहस दिखाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को श्मशान में तब्दील करने को लेकर सवाल उठाने को कहा।

<p>भारत को श्मशान में...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO भारत को श्मशान में तब्दील किए जाने पर PM को पत्र लिखें फडणवीस: महाराष्ट्र कांग्रेस

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस ने शनिवार को भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र पर पलटवार करते हुए उन्हें साहस दिखाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को श्मशान में तब्दील करने को लेकर सवाल उठाने को कहा। तीखी प्रतिक्रियाओं में, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले और प्रवक्ता सचिन सावंत ने कोविड -19 राहत आपूर्ति पर भ्रामक आंकड़े देने के लिए फडणवीस को झूठा करार दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कोविड संकट से निपटने में बुरी तरह विफल रही है। राहुल गांधी ने पिछले साल फरवरी में कोरोना सुनामी की चेतावनी दी थी, लेकिन पीएम और फडणवीस जैसे भाजपा नेताओं ने उनकी उपेक्षा करते हुए कहा कि वे उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं। पटोले ने कहा, अब रोजाना 4,000 से ज्यादा मौतें हो रही हैं। सोनिया गांधी को पत्र लिखकर फडणवीस मोदी के पापों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्होंने देश को श्मशान बना दिया है।