A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यक्रम में बम विस्फोट की धमकी

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यक्रम में बम विस्फोट की धमकी

 महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता देवेंद्र फडणवीस के कार्यक्रम में बम विस्फोट की धमकी दी गई है। यह धमकी फोन के जरिए दी गई है। 

Maharashtra, Devendra fadnavis- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यक्रम में बम विस्फोट की धमकी

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता देवेंद्र फडणवीस के कार्यक्रम में बम विस्फोट की धमकी दी गई है। यह धमकी फोन के जरिए दी गई है। जानकारी के मुताबिक पूर्व सिंचाई मंत्री और बीजेपी नेता गिरीश महाजन के पीए दीपक तायड़े को कल एक धमकी भरा फोन दोपहर 2 बजे आया। इसमें कहा गया कि एक करोड़ दो वरना फड़नवीस के कार्यक्रम में विस्फोट किया जाएगा। फिर करीब सवा 3 बजे एक मैसेज भी दीपक को मिला। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गयी। कल शाम के वक्त फड़नवीस जलगंव जिले के जामनेर में एक अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि फड़नवीस सरकार में शिक्षा मंत्री रहे आशीश शेलार को 2 दिन पहले  से ही धमकी भरे फोन कॉल आ रहे थे, जिसकी शिकायत शेलार ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में की थी। शेलार की शिकायत के बाद पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है।