A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच पिता एवं पुत्र जैसे संबंध: शिवसेना

महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच पिता एवं पुत्र जैसे संबंध: शिवसेना

इसी सप्ताह प्रारंभ में विपक्षी भाजपा ने राज्यपाल से मुलाकात की थी और शिकायत की थी कि राज्य सरकार इस वायरस को फैलने से रोकने में विफल रही है।

Uddhav- India TV Hindi Image Source : TWITTER/OFFICEOFUT महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच पिता एवं पुत्र जैसे संबंध: शिवसेना

मुम्बई. शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने शनिवार को राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भेंट की। राजभवन की ओर से जारी एक बयान में शिवसेना सांसद और राज्यपाल के बीच मुलाकात को ‘शिष्टाचार भेंट’ बताया गया।

राउत ने ऐसे समय कोश्यारी से मुलाकात की है जब मुख्यमंत्री कोविड-19 संकट से निपटने के लिए राज्य सरकार की तैयारियों का आकलन करने के लिए राज्यपाल द्वारा बुधवार को बुलायी गयी बैठक में नहीं पहंचे थे। इसी सप्ताह प्रारंभ में विपक्षी भाजपा ने राज्यपाल से मुलाकात की थी और शिकायत की थी कि राज्य सरकार इस वायरस को फैलने से रोकने में विफल रही है।

इस बीच, राउत ने संवाददाताओं से कहा कि यह शिष्टाचार भेंट थी। उन्होंने कहा, ‘‘ राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच कोई टकराव नहीं है। उनके संबंध पिता और पुत्र की तरह है तथा वे इसी तरह बने रहेंगे।’’