A
Hindi News महाराष्ट्र वीडियो में देखिए मुंबई के हाई टाइड की खौफनाक तस्वीरें, मुंबई पुलिस ने खाली कराया मरीन ड्राइव

वीडियो में देखिए मुंबई के हाई टाइड की खौफनाक तस्वीरें, मुंबई पुलिस ने खाली कराया मरीन ड्राइव

मुंबई के लोगों को आज समंदर के विकराल रूप दिखाई दिया। आज मुंबई के तटों पर हाई टाइड की वजह से अरब सागर में एक मंजिल ऊंची लहरें देखने को मिली।

<p>High Tides</p>- India TV Hindi Image Source : ANI High Tides

मुंबई के लोगों को आज समंदर के विकराल रूप दिखाई दिया। आज मुंबई के तटों पर हाई टाइड की वजह से अरब सागर में एक मंजिल ऊंची लहरें देखने को मिली। मुंबई के मरीन ड्राइव में शनिवार सुबह 11 बजकर 48 मिनट पर बड़ी लहरें उठती हुई देखी गई हैं। मौसम विभाग ने भी हाइ टाइड को देखते हुए तटों से दूर रहने की सलाह दी थी। इस बीच कई पर्यटक और मुंबई वासी मरीन ड्राइव पर सुबह से जमा हो गए। शनिवार होने के चलते लोगों की काफी भीड़ यहां मौजूद थी। अनहोनी की संभावना को देखते हुए मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और लोगों को मरीन ड्राइव एवं अन्य तटों से दूर रहने की हिदायत दी।

महाराष्ट्र पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह समुद्र से दूरी बनाकर रखें। मुंबई के मरीन ड्राइव में हाई टाइड को देखते हुए ये सलाह दी गई है। गौरतलब है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में मानसून दस्‍तक दे चुका है, ऐसे में समुद्र में उठ रही ऊंची लहरों के कारण पुलिस ने लोगों को समुद्री किनारों से दूर रहने की सलाह दी है। 

गौरतलब है कि मुंबईवासियों को गर्मी से जून की शुरुआत में ही बारिश से राहत मिलने लगी थी। उसके बाद भी राज्य के विभिन्न जिलों में बारिश देखी गई। मुंबई में मानसून का मजा लेने के लिए लोग अपने घरों से बाहर निकलते हैं लेकिन इस बार कोरोना के खतरे को देखते हुए सभी घरों में कैद हैं।