A
Hindi News महाराष्ट्र मौत पर भारी पड़ा शख्स का जज्बा, ऐसे हादसे में किसी का भी बचना लगभग नामुमकिन पर अब हर कोई हैरान

मौत पर भारी पड़ा शख्स का जज्बा, ऐसे हादसे में किसी का भी बचना लगभग नामुमकिन पर अब हर कोई हैरान

मुंबई-पुणे हाईवे पर एक भयानक हादसा हुआ है। यह हादसा एक केंटनर और टेम्पो के बीच हुआ जिसके बाद टेम्पो चालक गाड़ी में फंस गया। काफी मशक्कत के बाद उसे सुरक्षित बाहर निकाला गया।

मौत पर भारी पड़ा शख्स का जज्बा, ऐसे हादसे में किसी का भी बचना लगभग नामुमकिन पर अब हर कोई हैरान- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मौत पर भारी पड़ा शख्स का जज्बा, ऐसे हादसे में किसी का भी बचना लगभग नामुमकिन पर अब हर कोई हैरान

मुंबई: मुंबई-पुणे हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। दरअसल, एक कंटेनर ने एक टेम्पो को जोरदार टक्कर मार दी। यह हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर के बाद टेम्पो का आगे का पूरा हिस्सा काफी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में टेम्पो का चालक गाड़ी में ही फंस गया। यह हादसा इतना जोरदार था कि इसमें किसी के भी बचने की उम्मीद नहीं की जा सकती थी। टक्कर के बाद टेम्पो की जो हालत हुई थी उसे देखने के बाद आप भी यही कहते कि इसमें कोई कैसे जिंदा बच सकता है। मगर टेम्पो चालक ने मौत को भी मात दे दी और जिंदा बाहर निकला। 

देखें वीडियो

रेस्क्यू कर चालक को बाहर निकाला

दरअसल एक्सिडेंट के बाद टेम्पो का आगे का पूरा हिस्सा बुरी तरह से दब गया और उस कारण चालक गाड़ी में ही फंस गया। उसे बाहर निकालने के लिए घटनास्थल पर रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। रेस्क्यू टीम ने गाड़ी को कटर से काटा जिसके बाद चालक को बाहर निकालना संभव हो पाया। इसमें टीम को घंटों मशक्कत करनी पड़ी।

टेम्पो ड्राइवर का इलाज जारी

इस भयंकर हादसे में ड्राइवर की जान तो बच गई मगर वो काफी बुरी तरह से घायल हो गया। फिलहाल उसे मुंबई के MGM अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

शरद पवार ने कल मुंबई में बुलाई बैठक, पार्टी के सभी बड़े नेता रहेंगे मौजूद

अहमदनगर की घटना पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- घटना गंभीर है, कड़ी कार्रवाई हो; मंत्रिमंडल विस्तार पर भी बोले