A
Hindi News महाराष्ट्र ड्रग्स केस: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी कर सकता है सरेंडर, खुलेंगे कई और राज?

ड्रग्स केस: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी कर सकता है सरेंडर, खुलेंगे कई और राज?

किरण गोसावी ने आगे बताया कि प्रभाकर के बयान के पीछे बड़े आदमी का दिमाग है, प्रभाकर शरीर से मोटा है दिमाग से कमजोर है, मैं जनता हूं। मेरे पीछे पुलिस लगी है, पुराने केस उजागर हो रहे हैं, लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है। समीर वानखेड़े के खिलाफ सारे आरोप गलत हैं, क्रूज रेड पार्टी सच्ची थी।

ड्रग्स केस: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी करेगा सरेंडर, खुलेंगे कई और राज?- India TV Hindi Image Source : TWITTER ड्रग्स केस: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी करेगा सरेंडर, खुलेंगे कई और राज?

मुंबई: ड्रग्स केस में जेल में बंद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले और मामले के गवाह किरण गोसावी यूपी में लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर कर सकते हैं। किरण गोसावी ने इंडिया टीवी को फोन में बताया कि मैं सरेंडर होने जा रहा हूं, महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं कर सकता हूं। महाराष्ट्र में मेरी जान को खतरा है। समीर वानखेड़े के खिलाफ सारे आरोप गलत हैं, क्रूज रेड पार्टी सच्ची थी। 

किरण गोसावी ने बताया कि मैंने आर्यन खान की बात 2 तारीख को सैम से करवाई थी, क्योंकि आर्यन काफी परेशान था, वो बार-बार बोल रहा था कि उसे उसके घरवालों से बात करनी है लेकिन उसके घरवालों से मैं बात नहीं करवा सकता था उसी वक्त मुझे इस केस से जुड़े एक और विटनेस का कॉल आया और उसने आर्यन की बात सैम से करवाई।

सैम ने मुझे क्रूज केस में विटनेस के लिए बुलाया था, मैं पहले कभी समीर वानखेड़े से नहीं मिला था। प्रभाकर साईल का सारा आरोप गलत है, ना उस रात पूजा डडलानी से मिला, ना पैसे लिए, ना 25 करोड़ की डील हुई, ना समीर जी को एक रुपया दिया। मुझे धमकी आ रही है सरकारी महकमे से जान से मारने की, इसलिए मैंने 6 अक्टूबर से फोन बन्द रखा था। मेरा परिवार सुरक्षित नहीं है। 

किरण गोसावी ने आगे बताया कि प्रभाकर के बयान के पीछे बड़े आदमी का दिमाग है, प्रभाकर शरीर से मोटा है दिमाग से कमजोर है, मैं जनता हूं। मेरे पीछे पुलिस लगी है, पुराने केस उजागर हो रहे हैं, लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है। या तो मुझे अंदर मारेंगे या बाहर मौत होगी, मरना पक्का है इसलिए सरेंडर हो रहा हूं। मैं डरा हुआ हूं। समीर वानखेड़े सच्चे आदमी हैं, सारे आरोप राजनैतिक हैं, ये उन्हें ड्रग माफियाओं की फंसने की साजिश है।  

किरण गोसावी ने बताया कि प्रभाकर ने मेरी गर्लफ्रैंड से पैसे मांगे, नहीं देने पर मीडिया में जाने की धमकी दी, मैं उसे बराबर पगार दे रहा था। ये सब खेल हो रहा है। मुझे क्रूज पर सैम ने बुलाया था। आर्यन का हाथ पकड़कर इएलिए उस दिन भागा क्योंकि बारिश हो रही थी और आर्यन डरा हुआ था, उसी ने मुझे कहा कि मैं उसे कवर करूँ और मैंने उसे कवर किया था। 

क्रूज ड्रग पार्टी रेड सच्ची थी, फेक नहीं थी इतना ही कहूंगा। आर्यन ने 2 अक्टूबर को मेरे सामने बिरयानी खाई थी। आर्यन ने एक्सेप्ट किया था कि वो ड्रग्स लेता है। अरबाज ने भी एक्सेप्ट किया था कि वो ड्रग्स लिया था। जब किरण गोसावी से सवाल किया गया कि 'मेडिकल करवाया था क्या?' तो उसने जवाब दिया मुझे नहीं पता वो मेरा काम नहीं था।