A
Hindi News महाराष्ट्र उफनती नदी में गिरा शख्स, जान बचाने के लिए 13 घंटे तक पेड़ से लटका रहा- देखें VIDEO

उफनती नदी में गिरा शख्स, जान बचाने के लिए 13 घंटे तक पेड़ से लटका रहा- देखें VIDEO

कोल्हापुर और सांगली जिले से एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया। यहां उफनती नदी के बीच स्थित एक पेड़ पर शख्स फंस गया। शख्स को 13 घंटे बाद रेस्क्यू किया गया।

शख्स का किया गया रेस्क्यू- India TV Hindi शख्स का किया गया रेस्क्यू

देश के कई हिस्से में जमकर बारिश हो रही है। महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश सहित कई राज्यों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। इस बीच, महाराष्ट्र के कोल्हापुर और सांगली जिले से एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया। यहां उफनती नदी के बीच स्थित एक पेड़ पर शख्स फंस गया। शख्स को 13 घंटे बाद शुक्रवार सुबह रेस्क्यू किया गया। पानी की तेज धार में शख्स गिर गया था।  

ब्रिज से गुजरते वक्त शख्स का बैलेंस बिगड़ा

दरअसल, लादेगांव में रहने वाले 60 वर्षीय बजरंग खामकर गुरुवार रात करीब 9 बजे बाइक से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान एक ब्रिज से गुजरते वक्त उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो नीचे वारणा नदी में गिर गए। नदी में पानी में बहाव काफी तेज था। ऐसे में तेज बहाव के साथ बहकर वह सांगली जिले की हद में आ गए। नदी के बीच में एक पेड़ था। बजरंग अपनी जान बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ गए।

आवाज सुनकर प्रशासन को दी गई जानकारी

इसके बाद बजरंग रातभर जान बचाने के लिए आवाज देते रहे। सुबह कुछ लोगों ने उनकी आवाज सुनकर प्रशासन को जानकारी दी। इसके बाद उनका रेस्क्यू किया गया। रेस्क्यू टीम के मुताबिक, वारणी नदी में कई मगरमच्छ भी हैं। नदी में बहाव काफी तेज था। अक्सर इस नदी में मगरमच्छ भी होते हैं, इसलिए काफी संभलकर इस ऑपरेशन को पूरा किया गया। रेस्क्यू टीम ने बताया कि जब हम शख्स के पास पहुंचे, तब वो काफी डरा हुआ था।