A
Hindi News महाराष्ट्र एक्टर गोविंदा नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? कहा- हमनें पार्टी से टिकट नहीं मांगा

एक्टर गोविंदा नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? कहा- हमनें पार्टी से टिकट नहीं मांगा

चुनाव प्रचार के दौरान गोविंदा ने कहा कि मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने अपना मुझ पर भरोसा दिखाया है। हम विचार लेकर आए हैं। हम से जनता से अपील करते हैं वो शिंदे गुट को वोट दें।

सीएम शिंदे के साथ एक्टर गोविंदा - India TV Hindi Image Source : FILE-PTI सीएम शिंदे के साथ एक्टर गोविंदा

मुंबईः एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना के नेता एक्टर गोविंदा ने शुक्रवार को दावा किया कि उन्होंने पार्टी से कोई टिकट नहीं मांगा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का हर व्यक्ति मुझे अपना लगता है। कोई पराया नहीं है। सब मेरे अपने हैं। मैने टिकट नहीं मांगी है। हम कैसे आगे निकलते हैं वह देखना है। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं कि मुझे यह संयोग मिला है। मैं पार्टी उम्मीदवार राजू पार्वे के प्रचार के लिए यहां पर आया हूं। 

सीएम शिंदे को दिया धन्यवाद

चुनाव प्रचार के दौरान गोविंदा ने कहा कि मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने अपना मुझ पर भरोसा दिखाया है। हम विचार लेकर आए हैं। हम से जनता से अपील करते हैं वो शिंदे गुट को वोट दें। गोविंदा इससे पहले भी राजनीतिक पारी खेल चुके हैं। वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। 

मुम्बई उत्तर-पश्चिम सीट से लड़ने की थी अटकलें

बता दें कि एक्टर गोविंदा ने अभी हाल में ही एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हुए थे। उनके मुम्बई उत्तर-पश्चिम सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें थीं। बताया जा रहा है कि गोविंदा शायद चुनाव न लड़ें। वह पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियां कर सकते हैं। 

बीजेपी नेता राम नाइक को हरा चुके हैं गोविंदा

दशकों लंबे करियर में कई सुपरहिट फिल्म में अभिनय करने वाले गोविंदा ने 2004 के चुनाव में चुनावी राजनीति में धमाकेदार प्रवेश किया था। “हीरो नंबर 1” के अभिनेता गोविंदा ने उस साल बड़ा उलटफेर करते हुए मुंबई उत्तर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता राम नाइक को हराया था। इस मौके पर गोविंदा ने कहा कि 2004 से 2009 के बीच राजनीति में उनके पहले कार्यकाल के बाद उन्हें कभी नहीं लगा था कि वह इस क्षेत्र में वापसी करेंगे। अभिनेता ने कहा, “मैं 14 वर्ष के वनवास के बाद (राजनीति में) लौटा हूं। गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा है।