A
Hindi News महाराष्ट्र खुदकुशी के लिए नदी में कूद गई महिला, महाराष्ट्र पुलिस ने बचाई जान

खुदकुशी के लिए नदी में कूद गई महिला, महाराष्ट्र पुलिस ने बचाई जान

महाराष्ट्र में पुलिस ने दो स्थानों पर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही दो महिलाओं को बचाया। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि दोनों घटनाएं मंगलवार की हैं और दोनों महिलाएं घरेलू विवाद या किया अन्य कारण की वजह से अवसाद में थी।

<p>महाराष्ट्र पुलिस ने...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महाराष्ट्र पुलिस ने दो महिलाओं को खुदकुशी करने से बचाया

ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र में पुलिस ने दो स्थानों पर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही दो महिलाओं को बचाया। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि दोनों घटनाएं मंगलवार की हैं और दोनों महिलाएं घरेलू विवाद या किया अन्य कारण की वजह से अवसाद में थी। टिटवाला थाने के एक सहायक पुलिस निरीक्षक ने बताया कि वह ‘रायता ब्रिज’ से गुजर रहे थे, जब उन्होंने एक महिला को वहां देखा।

अधिकारी ने बताया कि जैसे ही महिला नदी में कूदी, उसकी साड़ी पुल के एक खंभे की एक छड़ में अटक गई। वह अपनी साड़ी खींचने की कोशिश करने लगी। तभी पुलिस ने वहां पहुंच कर उसे बचा लिया। उन्होंने बताया कि महिला ने बाद में पुलिस को बताया कि वह जिंदगी से परेशान हो गई है और इसलिए आत्महत्या करना चाहती थी।

इस बीच, मीरा-भयंदर वसई-विरार (एमबीवीवी) पुलिस आयुक्तालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि 45 वर्षीय एक महिला मंगलवार दोपहर पुल से वर्सोवा खाड़ी में कूद गई थी। एमबीवीवी के एक कॉन्स्टेबल ने देखा और खाड़ी में कूद कर उसे पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। पुलिस ने बताया कि महिला घरेलू विवाद के चलते परेशान थी।