A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: बिजली के खंभे से चिपक गया 10 साल का मासूम, हुई दर्दनाक मौत; CCTV में कैद हुई घटना

महाराष्ट्र: बिजली के खंभे से चिपक गया 10 साल का मासूम, हुई दर्दनाक मौत; CCTV में कैद हुई घटना

महाराष्ट्र के धुले जिले में एक बच्चे की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना बुधवार रात 9 बजे की है जो CCTV में कैद हो गई।

महाराष्ट्र के धुले जिले में एक बच्चे की करंट लगने से दर्दनाक मौत- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB(INDIA TV) महाराष्ट्र के धुले जिले में एक बच्चे की करंट लगने से दर्दनाक मौत

Maharashtra: महाराष्ट्र के धुले जिले में एक दर्दनाक घटना का मामला सामने आया है । राज्य के धुले जिले में एक बच्चे की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, जिले में एक बिजली के खंभे में अचानक करंट के आने से एक 10 साल का बच्चा खंभे से चिपक गया। थोड़ी देर तक खंभे से लगातार चिपकने की वजह से मासूम की मौत हो गई। ये पूरी दर्दनाक घटना CCTV में कैद हो गई।  

खंभे के आस-पास और भी लोग थे मौजूद
सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में दिख रहा है कि  एक बच्चा एक खंभे के पास बैठा था, फिर वह उठता है और पास ही में बैठे और लोगों के पास जाता है। लेकिन वापस आते टाइम वह खंभे के पास से गुजरते हुए उससे टच हो जाता है और वह वहीं उसी खंभे से चिपक जाता है। थोड़ी देर तक चिपके रहने के बाद मासूम बच्चे की मौत हो जाती है। ये हादसा देखकर आस-पास बैठे सभी लोग सतर्क हो जाते है और समय रहते वहां से हट जाते हैं। जिससे उनकी जान बच जाती है। 

कड़ी कार्रवाई की मांग
हादसे के बाद बच्चे को पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। स्थानीय लोगों ने महावितरण बिजली विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि यह घटना बुधवार रात 9 बजे की है।