A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra: मुम्बई के ग्रांट रोड इलाके में एक शख्स ने 5 लोगों को चाकू मारा, 3 की तड़प-तड़पकर मौत

Maharashtra: मुम्बई के ग्रांट रोड इलाके में एक शख्स ने 5 लोगों को चाकू मारा, 3 की तड़प-तड़पकर मौत

Mumbai के ग्रांट रोड इलाके में एक शख्स ने 5 लोगो को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai murder case- India TV Hindi मुंबई में शख्स ने चार लोगों की जान ली

महाराष्ट्र: मुम्बई के ग्रांट रोड इलाके में एक शख्स ने 5 लोगो को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। स्पेशल सेल ने इसकी पुष्टि की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या की वजह अबतक पता नहीं चल पाई है। शख्स ने सरेआम पांच लोगों को चाकू मारा। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घायलों को पास के ही रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से पहले दो लोगों की मौत हो गई फिर एक ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। हमलावर को घटना स्थल से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक इमारत की दूसरी मंजिल की  गैलरी में चढ़कर एक युवक ने एक के बाद एक 5 युवकों को चाकू मारा। उसे देखकर सभी हैरान रह गए। आरोपी युवक का नाम चेतन गाला है और उसकी 54 साल बताई जा रही  है। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

पुलिस ने  पार्वती मेंशन इमारत की दूसरी मंजिल को पूरी तरह से सील कर दिया है, जहां ये घटना घटी है। फ़ॉरेंसिक की टीम बुलाई गई है और जांच जारी है। पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।