A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस नेता आरिफ नसीम खान दुर्घटना में घायल, भारत जोड़ो यात्रा के लिए मिली है अहम जिम्मेदारी

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस नेता आरिफ नसीम खान दुर्घटना में घायल, भारत जोड़ो यात्रा के लिए मिली है अहम जिम्मेदारी

इस दुर्घटना में आरिफ नसीम खान के पैर में चोट आई है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना नांदेड़ के भिलोली टोल प्लाजा पर एक कार दुर्घटना हुई जहां एक तेज रफ्तार वाहन उनकी कार से टकरा गया। हादसा इतना जोरदार था कि एसयूवी का पूरा फ्रंट फ्रेम टूट गया।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री आरिफ नसीम खान दुर्घटनाग्रस्त कार - India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री आरिफ नसीम खान दुर्घटनाग्रस्त कार

महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आरिफ नसीम खान की कार का एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में वे भी घायल हुए हैं। मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना में उनके एक पैर में चोट आई है। हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है। दुर्घटना नांदेड़ के भिलोली टोल प्लाजा पर एक कार दुर्घटना हुई जहां एक तेज रफ्तार वाहन उनकी कार से टकरा गया। हादसा इतना जोरदार था कि एसयूवी का पूरा फ्रंट फ्रेम टूट गया।

भारत जोड़ो यात्रा के नांदेड प्रभारी है नसीम खान  

बता दें कि, आरिफ नसीम खान नांदेड़ जिले की भारत जोड़ी यात्रा के प्रभारी हैं। राहुल गांधी की यह यात्रा जब महाराष्ट्र के नांदेड पहुंचेगी तब इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी नसीम खान के ही ऊपर रहेगी। इसके साथ ही महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी एच.के. पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण को भी नांदेड जिले की जिम्मेदारी दी गई है।

 Image Source : india tvमहाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री आरिफ नसीम खान दुर्घटनाग्रस्त कार

घटना के बारे में बताते हुए नसीम खान ने कहा कि, "मेरे दाहिने पैर में अभी मामूली चोट आई है और मैं सुरक्षित हूं। भारत जोड़ी यात्रा के प्रभारी के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए उत्साहित हूं। मैंने जिला कांग्रेस कमेटी की 3 बैठकें पूरी कर ली हैं। नांदेड़ पहुंचे और मुझे बहुत खुशी हो रही है कि नांदेड़ कांग्रेस राहुल गांधी का अत्यधिक ऊर्जा और प्रेम के साथ स्वागत करेगी।

कांग्रेस कार्यकर्ता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत 
 घटना के बाद स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की। वहीं भिलोली कांग्रेस के एक पार्टी कार्यकर्ता ने तेज गति से वाहन चलाने के आरोप में भिलोली यातायात थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।