A
Hindi News महाराष्ट्र कोरोना की आफत के बीच बिना मास्क के दिखे राज ठाकरे, वकील ने दर्ज करवाई शिकायत

कोरोना की आफत के बीच बिना मास्क के दिखे राज ठाकरे, वकील ने दर्ज करवाई शिकायत

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक वकील ने रविवार को पुलिस को एक अर्जी देकर कोरोना वायरस महामारी के प्रसार के बीच मास्क संबंधी नियम का उल्लंघन करने को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया।

raj thackeray- India TV Hindi Image Source : PTI कोरोना की आफत के बीच बिना मास्क के दिखे राज ठाकरे, वकील ने दर्ज करवाई शिकायत

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक वकील ने रविवार को पुलिस को एक अर्जी देकर कोरोना वायरस महामारी के प्रसार के बीच मास्क संबंधी नियम का उल्लंघन करने को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया। अधिवक्ता रत्नाकर चौरे ने अपनी अर्जी में कहा है कि उन्होंने एक समाचार कार्यक्रम देखा जिसमें ठाकरे को बिना मास्क पहने मुंबई से नासिक की यात्रा करते दिखाया गया है, जबकि राज्य और केंद्र सरकारों द्वारा तय किये गए कोविड-19 मानदंडों के अनुसार मास्क पहनना अनिवार्य है।

अर्जी क्रांति चौक पुलिस थाने में दी गई है। इसमें ठाकरे के खिलाफ महामारी रोग अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आरोप लगाने का अनुरोध किया गया है। क्रांति चौक पुलिस थाने के एक अधिकारी ने चौरे की अर्जी प्राप्त होने की पुष्टि की, लेकिन कहा कि इस पर आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला आला अधिकारी करेंगे।

बता दें कि राज ठाकरे 5 मार्च को नासिक दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया था। राज ठाकरे के स्वागत में पूर्व मेयर अशोक मुर्तडक आए हुए थे। उन्होंने काले के ऊपर सफेद मास्क लगाया हुआ था। राज ठाकरे ने उन्हें टोक दिया इसके बाद पूर्व मेयर ने एक की बजाए दोनों मास्क उतार दिया था। इससे भी कुछ दिनों पहले दादर के शिवाजी पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में राज बिना मास्क के शामिल हुए थे। तब रिपोर्टर के टोकने पर उन्होंने जवाब दिया था कि वे मास्क नहीं लगाते। उन्होंने रिपोर्टर से भी कहा कि वो भी मास्क ना लगाए।