A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra News: भंडारा जिले में हुआ बस हादसा, 2 श्रद्धालुओं की मौत 13 जख्मी

Maharashtra News: भंडारा जिले में हुआ बस हादसा, 2 श्रद्धालुओं की मौत 13 जख्मी

Maharashtra News: बस में सवार लोग छत्तीसगढ़ के श्रद्धालु थे जो मध्य प्रदेश में उज्जैन के एक मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : ANI Representational Image

Highlights

  • मोहघाट वन के पास हुई है घटना
  • मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु
  • खड़े ट्रक से टकराई बस

Maharashtra News: महाराष्ट्र के भंडारा जिले में गुरुवार को एक बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 13 अन्य मामूली रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस निरीक्षक जितेंद्र बोरकर ने बताया कि गुरुवार की तड़के सुबह सकोली थाना क्षेत्र के मोहघाट वन के पास यह दुर्घटना हुई है। 

छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे लोग

उन्होंने आगे बताया कि बस में सवार लोग छत्तीसगढ़ के श्रद्धालु थे जो मध्य प्रदेश में उज्जैन के एक मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे। और मोहघाट वन के पास यह ट्रक से टकरा गई। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। बोरकर ने आगे बताया कि बस चालक सड़क पर खड़े ट्रक को देख नहीं पाया जिस कारण यह हादसा हुआ।

घायलों को सकोली के अस्पताल कराया गया था एडमिट

निरीक्षक के मुताबिक, टक्कर की वजह से बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। अधिकारी ने  आगे बताया कि छत्तीसगढ़ के 54 वर्षीय रायपुर निवासी पुष्पांजलि रूपकुमार शर्मा और बालोद के रहने वाले टेकेंद्रकुमार चंदूलाल चंद्राकर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 13 अन्य मामूली रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि घायलों को सकोली के अस्पताल में एडमिट कराया गया था जहां से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

पहले भी हुआ था बस हादसा

बता दें, महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में कुछ दिनों पहले अलीबाग-रेवदंडा रोड पर दो बस आपस में टकरा गई थीं। इस हादसे में कम से कम 16 लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि एक रोडवेज बस मुंबई की ओर जा रही थी और इसी दौरान बागमाला गांव के पास एक निजी बस से उसकी भिड़ंत हो गई। निजी बस में एक कंपनी के कर्मचारी सवार थे। पुलिस ने बताया था कि हादसे में रोडवेज बस में सवार 14 यात्रियों के अलावा दोनों वाहनों के चालक भी घायल हुए थे।