A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra News: नागपुर में शतरंज खिलाड़ी ने सातवीं मंजिल से लगाई छलांग, इलाज के दौरान हुई मौत

Maharashtra News: नागपुर में शतरंज खिलाड़ी ने सातवीं मंजिल से लगाई छलांग, इलाज के दौरान हुई मौत

Maharashtra News: नागपुर के बेलतरोड़ी इलाके में एक इमारत की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर 27 वर्षीय एक शतरंज खिलाड़ी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Maharashtra News: नागपुर के बेलतरोड़ी इलाके में एक इमारत की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर 27 वर्षीय एक शतरंज खिलाड़ी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी ने शनिवार को रात आठ बजे के करीब अपने दोस्त के फ्लैट से कूदकर जान दे दी। बेलतरोड़ी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि रियाज अयूब तडवी को एम्स ले जाया गया और जहां उसने रविवार देर रात पौने दो बजे दम तोड़ दिया।

रियाज की AIIMS में इलाज के दौरान हुई मौत

अधिकारी ने कहा कि इससे पहले रियाज अपने निवास स्थान जलगांव से एक शतरंज प्रतियोगिता में भाग लेने शहर में आया था। बेलतरोड़ी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, “रियाज अयूब तडवी को एम्स ले जाया गया और रविवार देर रात पौने दो बजे उसकी मौत हो गई। दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।” बता दें कि रियाज की इलाज के दौरान ही अस्पताल में मौत हो गई। 

हालही में प्रयागराज की पुलिस लाइन में कांस्टेबल ने किया था सुसाइड

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की पुलिस लाइन से कुछ दिन पहले दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। नगर में रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी कार्बाइन गन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश कुमार सिंह ने बताया, "29 वर्षीय आकाश कुमार 2019 बैच के कांस्टेबल थे और पुलिस लाइन में तैनात थे। आकाश मथुरा के रहने वाले थे। बुधवार की शाम उन्होंने अपने कार्बाइन गन से खुद को गोली मार ली।"