A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra News: महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा, दंपत्ति सहित 4 की मौत, गाय को बचाने की कोशिश में ट्रक से भिड़ा वाहन

Maharashtra News: महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा, दंपत्ति सहित 4 की मौत, गाय को बचाने की कोशिश में ट्रक से भिड़ा वाहन

Maharashtra News: सामान खरीदने के बाद घर लौटते समय चालक ने सड़क के बीच में बैठी एक गाय को बचाने की कोशिश में वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गया, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Road Accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Road Accident

Maharashtra News: महाराष्ट्र में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में पति-पत्नी सहित 4 लोगों की मौत की खबर है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में सड़क के बीच में बैठी गाय को बचाने के प्रयास में एक वाहन खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में दंपति समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।घटना के बारे में पुलिस ने शनिवार को बताया कि दुर्घटना शुक्रवार देर रात चंद्रपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर साओली थानाक्षेत्र के किसान नगर में हुई। साओली थाने के सहायक निरीक्षक आशीष बोरकर ने बताया कि गढ़चिरौली जिले के डिस्क जॉकी (डीजे) पंकज बागड़े (26) अपने दोस्त अनूप तादुलवार (35) के साथ डीजे का कुछ सामान खरीदने के लिए वाहन से चंद्रपुर गए थे। 

सड़क पर बैठी गाय को बचाने की कोशिश में वाहन से खोया नियंत्रण

उन्होंने बताया कि उनके साथ तादुलवार की पत्नी, एक रिश्तेदार और एक दोस्त भी कार में यात्रा कर रहे थे। उन्होंने बताया, 'सामान खरीदने के बाद घर लौटते समय चालक ने सड़क के बीच में बैठी एक गाय को बचाने की कोशिश में वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गया, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।'

घायल को अस्पताल में किया भर्ती

उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को साओली तहसील के अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में बागड़े और तादुलवार के अलावा उसकी पत्नी माहेश्वरी (24) और मनोज तीर्थगिरिवार (29) की भी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान सुरेंद्र मसराम (23) के तौर पर हुई है।

गुजरात के आणंद में भी हुआ था बड़ा हादसा, 6 की हुई मौत

गौरतलब है कि गुजरात के आणंद में एक अन्य सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा बड़ा ही भीषण था। बताया गया कि कार चालक गुजरात में एक कांग्रेस विधायक का दामाद है। आणंद के सोजित्रा के पास हिट एंड रन की यह घटना हुई। घटना के बारे में ASP अभिषेक गुप्ता ने बताया कि कार की टक्कर से ऑटो में सवार 4 और बाइक पर सवार दो लोगों सहित 6 लोगों की मौत हो गई। इनमें माता और दो पुत्री समेत एक ही परिवार के 3 की मौत हो गई। दोनों बहनें रक्षाबंधन पर मामा के घर राखी बांधने गई थीं, दोनों बहनों के साथ उनकी मां भी थी। कार चालक सोजित्रा के विधायक पूनम परमार का दामाद था।