A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के अलग-अलग स्थानों पर भीषण सड़क हादसा, डंपर ने बस को मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

महाराष्ट्र के अलग-अलग स्थानों पर भीषण सड़क हादसा, डंपर ने बस को मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

महाराष्ट्र के दो स्थानों पर भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां पालघर में एक बस को डंपर ने टक्कर मार दी। वहीं एक अन्य हादसे में एक बस घाट में पलट गई। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

maharashtra road accident at different places in palghar dumper hits bus CCTV footage surfaced- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के अलग-अलग स्थानों पर भीषण सड़क हादसा

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। पालघर के विक्रमगढ़ में यहां बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आया है। दरअसल वीडियो दिन के वक्त का है। यहां एक डंपर ने स्टेट ट्रांसपोर्ट बस को टक्कर मार दी। हादसा विक्रमगढ़ के बोरांडा ग्रामपंचायत में देखने को मिली है। इस हादसे में बस में सवार एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 23 यात्री घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। यहां घायलों का इलाज जारी है। बता दें कि यह दर्दनाक हादसा 30 दिसंबर शनिवार की है। दोपहर 1.30 बजे यह हादसा तब हुआ जब बस में सवार 40 लोग विरार से मनोर जा रहे थे। 

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा

बता दें कि 30 दिसंबर को ही रायगढ़ के मानगांव थाना क्षेत्र के ताम्हाणी घाट इलाके में भी एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। पुलिस ने कहा कि शनिवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पुणे स्थित एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही एक निजी बस एक घाट में पलट गई। बता दें कि इस हादसे में 55 लोग घायल हो गए। साथ ही दो महिलाओं की इस घटना में मौत हो गई। एक अधिकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई। अधिकारी ने बताया कि निजी बस एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही थी। दरअसल ये लोग नए साल के जश्न के लिए पुणे से हरिहरेश्वर जा रहे थे जो कि 170 किमी दूर है।

जानकारी के मुताबिक यह बस घाट खंड से नीचे जा रही थी, इसी दौरान बस का नियंत्रण खो गया और बस पलट गई। दो महिला यात्रियों की इस दौरान मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने हालात का जायजा लिया और घायलों को मनगांव के जिला अस्पताल में भेजा गया। यहां घायलों का इलाज जारी है। अधिकारी ने बताया कि घायले में 9 लोगों को सिर पर चोट लगी है। इस कारण उन्हें पुणे के सासून अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। सड़क हादसे के बाद यातायात काफी समय तक प्रभावित रहा। पुलिस ने बस चाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।