A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, दमकल की टीम ने संभाला मोर्चा

महाराष्ट्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, दमकल की टीम ने संभाला मोर्चा

महाराष्ट्र के दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना में 2 लोगों की जलने से मौत हो गई। वहीं एक अन्य वाहन सवार घटनास्थल से फरार हो गया है। वहीं दूसरी घटना में 1 शख्स की मौत हो गई है। बता दें कि मौके पर दमकल की टीम ने मोर्चा संभाला हुआ है।

Maharashtra road accidents 3 people died in two separate road accidents fire brigade team took charg- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा

उत्तर भारत समेत देश के अलग-अलग राज्यों में शीतलहर की मार लोगों को झेलनी पड़ रही है। भीषण सर्दी के कारण अलग-अलग राज्यों में घना कोहरा भी देखने को मिल रहा है। इस कारण सड़कों पर हादसे भी देखने को मिल रहे हैं। इस बीच मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा देखने को मिला है। यहां एक ट्रक और गाड़ी के टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि हादसा देर रात मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर देखने को मिला। ट्रक और वाहन के बीच हुए इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि मृतकों की आयु 26 साल और 24 साल बताई जा रही है।

सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

वहीं एक अन्य हादसे में भी 1 शख्स की मौत हुई है। दरअसल मुंबई से सटे ठाणे में एक ट्रक कंटेनकर दुर्घटना का शिकार हो गया। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई है। बता दें कि यह हादसा भी देर रात देखने को मिली। यहां घोड़बंदर रोड पर दुर्घटना का शिकार हुई ट्रक में भीषण आग लग गई। इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में एक शख्स की जलने से मौत हो गई है। बता दें कि पुलिस ने मृतक के बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। 

किन्नौर में भी सड़क हादसा

बता दें कि इससे पहले किन्नौर जिले के करछम-शिलती-रिकांगपिओ मार्ग पर बुधवार को सड़क हादसा देखने को मिला था। यहां एक बोलेरे कैंपर गहरी खाईं में जा गिरी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जो सांगला में रोड शो के लिए जा रहे थे। मृतकों की पहचान 29 वर्षीय अरुण सिंह, 24 वर्षीय अभिषेक, 25 वर्षीय उपेंद्र, 23 वर्षीय तनुज और 26 वर्षीय समीर के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक पांचों युवक रिकांगपिओं में महिंद्रा शोरूम में काम करते थे। बुधवार की दोपहर जब दोनों करीब 12 बजे बोलेरो कैंपर से सांगला जा रहे थे। उसी दौरान गाड़ी का नियंत्रण चालक ने खोल दिया। इसके बाद कार 100 मीटर गहरे खाईं में गिर गई।