A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: वर्धा में पुल से नीचे गिरी कार, हादसे में विधायक के बेटे समेत MBBS के 7 छात्रों की मौत

महाराष्ट्र: वर्धा में पुल से नीचे गिरी कार, हादसे में विधायक के बेटे समेत MBBS के 7 छात्रों की मौत

हादसे में वर्धा स्थित सावंगी मेडिकल कॉलेज के सात छात्रों की मौत हो गई। मृतकों में बीजेपी विधायक विजय रहांगदले का बेटा भी शामिल है।

महाराष्ट्र: वर्धा में पुल से नीचे गिरी कार, हादसे में विधायक के बेटे समेत MBBS के 7 छात्रों की मौत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र: वर्धा में पुल से नीचे गिरी कार, हादसे में विधायक के बेटे समेत MBBS के 7 छात्रों की मौत

Highlights

  • सभी छात्र सावंगी मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे
  • बीजेपी विधायक विजय रहांगदले के बेटे की भी हादसे में मौत
  • देर रात 11.30 बजे सेलसुरा के पास हुआ हादसा

वर्धा: महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भीषण सड़क हादसे में एमबीबीएस के 7 छात्रों की मौत हो गई। यह हादसा देर रात उस वक्त हुआ जब ये छात्र यवतमाल से वर्धा वापस आ रहे थे। जानकारी के मुताबिक सेलसुरा के पास पुल पर पहुंचते ही कार नियंत्रण से बाहर हो गई और पुल से नीचे नदी में गिर गई। हादसे में वर्धा स्थित सावंगी मेडिकल कॉलेज के सात छात्रों की मौत हो गई। मृतकों में बीजेपी विधायक विजय रहांगदले का बेटा भी शामिल है। हादसे में मरने वाले छह छात्र देश के विभिन्न राज्यों के हैं जो वर्धा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।

विजय रहांगदले महाराष्ट्र के तिरोड़ा से बीजेपी के विधायक हैं। उनका बेटा आविष्कार रहांगदाले भी वर्धा के सावंगी मेडिकल कॉलेज में पढ़ता था। बताया जाता है कि कार पुल से करीब 40 फीट नीचे नदी में जा गिरी। वर्धा के एसपी प्रशांत होलकर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात 11.30 बजे सेलसुरा के पास हुए हादसे में बीजेपी विधायक के बेटे समेत एमबीबीएस के सात छात्रों की मौत हो गई। सभी छात्र वर्धा की ओर जा रहे थे।

पीएम मोदी ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है और जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।