A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के परभणी में बड़ा हादसा, पुल से गिरी बस, 30 यात्री घायल

महाराष्ट्र के परभणी में बड़ा हादसा, पुल से गिरी बस, 30 यात्री घायल

महाराष्ट्र के परभणी जिले में बुधवार की सुबह राज्य परिवहन की एक बस पुल से गिर गई, जिससे बस में सवार लगभग 30 यात्री घायल हो गए। उस समय बस परभणी के जिंतूर से सोलापुर की ओर जा रही थी।

Maharashtra- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC महाराष्ट्र के परभणी जिले में हादसा

मुंबई: महाराष्ट्र के परभणी जिले में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यहां राज्य परिवहन की एक बस पुल से गिर गई, जिससे बस में सवार लगभग 30 यात्री घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दुर्घटना के समय बस परभणी के जिंतूर से सोलापुर की ओर जा रही थी। 

सामने आई हादसे की वजह

अधिकारी ने बताया कि बस चालक के नियंत्रण खो देने से यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि मुंबई से लगभग 500 किमी दूर स्थित परभणी के जिंतूर तालुका के अकोली में बस एक पुल से नीचे गिर गई। परभणी के पुलिस अधीक्षक रवींद्रसिंह परदेशी ने कहा, ''इस हादसे में लगभग 30 यात्री घायल हुए हैं और सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि घायल लोगों को शुरू में जिंतूर में एक चिकित्सा सुविधा केंद्र में ले जाया गया और बाद में सभी को परभणी शहर के एक सरकारी अस्पताल भेजा गया।

लातूर में भी 10 दिन पहले हुआ था भीषण हादसा

महाराष्ट्र के लातूर जिले के औसा में भीषण हादसा हुआ था। यहां एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे एक होटल में जा घुसी थी। इस हादसे में होटलकर्मी के दोनों पैर टूट गए, वहीं कार में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। लातूर जिले के औसा में हाईवे नंबर 361 पर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार कार अचानक एक होटल में जा घुसी थी। दरअसल हैदराबाद से लातूर आ रही तेज रफ्तार क्रेटा कार के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था और तेज रफ्तार कार सीधे होटल में जा घुसी थी। 

इस हादसे में 14 साल के होटलकर्मी ओंकार कांबले के दोनों पैर टूट गए थे। वहीं कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। कार में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। (इनपुट: भाषा)