A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: मुंबई के मानखुर्द में कबाड़ गोदाम में भीषण आग, कोई हताहत नहीं

VIDEO: मुंबई के मानखुर्द में कबाड़ गोदाम में भीषण आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई के मानखुर्द मंडाला इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगी है। फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है।

Major fire incident in Mankhurd Mumbai latest update news- India TV Hindi Image Source : ANI Major fire incident in Mankhurd Mumbai latest update news

मुंबई। मुंबई के उपनगरीय मानखुर्द में स्थित एक कबाड़ गोदाम में शुक्रवार को भीषण आग लग गई है। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि घटना अपराह्न करीब पौने तीन बजे मांडला इलाके की है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘कबाड़ के एक गोदाम में आग लग गई। यह लेवल-3 (भीषण) आग है। कई दमकल गाड़ियों को फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए लगाया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।’’  उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

10 से 15 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

दमकल विभाग ने कबाड़ गोदाम में लगी आग को तीसरे स्तर की आग घोषित की है, क्योंकि आग लगातार बढ़ती ही जा रही है। फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मानखुर्द में 100 से अधिक कबाड़ की दुकानें हैं। 10 से 15 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

आस-पास के इलाके को खाली कराया गया

ऐहतियातन दमकल विभाग ने पुलिस और बीएमसी की मदद से आस-पास के इलाके को खाली कराया है। बताया जा रहा है कि गोदाम में प्लास्टिक का कचरा स्टोर कर रखा गया था, इस वजह से यहां से निकलने वाला गहरा काला धुंआ आसपास के इलाकों में फैल रहा है।