A
Hindi News महाराष्ट्र मां-बहन की दी गाली तो पत्थर से कुचलकर मार डाला, नागपुर रेलवे स्टेशन पर खून से सना मिला शख्स

मां-बहन की दी गाली तो पत्थर से कुचलकर मार डाला, नागपुर रेलवे स्टेशन पर खून से सना मिला शख्स

नागपुर रेलवे स्टेशन से हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने दूसरे शख्स की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। ये घटना नागपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-5 की है।

नागपुर के रेलवे स्टेशन पर हत्या- India TV Hindi नागपुर के रेलवे स्टेशन पर हत्या

महाराष्ट्र के नागपुर का रेलवे स्टेशन अत्यधिक संवेदनशील माना जाता है। अब यहां से एक हत्या का मामला सामने आया है। नागपुर रेलवे स्टेशन पर एक शख्स ने दूसरे शख्स की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। ये घटना प्लेटफार्म नंबर- 5 पर शुक्रवार देर रात 2:40 बजे की है।

मृतक की पहचान छत्तीसगढ़ निवासी जितेंद्र उर्फ टोपी के रूप में हुई है, जबकि आरोपी दिनसागर उर्फ दिनेश धोंडिबा सदाफुले महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है। लोहमार्ग पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को दिखा शव

दरअसल, आधी रात को स्टेशन परिसर में पेट्रोलिंग कर रही जीआरपी पुलिस की टीम को प्लेटफार्म नंबर- 5 पर एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ दिखाई दिया। इसके बाद तुरंत उसे रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जब सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई, तो उन्हें आरोपी व्यक्ति  इस वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दिया।

Image Source : IndiaTvनागपुर के रेलवे स्टेशन पर हत्या

प्लेटफार्म परिसर से आरोपी हुआ गिरफ्तार

सीसीटीवी कैमरे की जांच के तुरंत बाद ही आरोपी को प्लेटफार्म परिसर से तलाश कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने आधी रात को पत्थर से कुचलकर शख्स की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योकि मृतक जितेंद्र ने आरोपी दिनेश की बहन, मां और भतीजी को गंदी गाली दी थी।