A
Hindi News महाराष्ट्र लहसुन चोरी के शक में शख्स की पीट-पीटकर ले ली जान, दफ्तर के बाहर पड़ी थी लाश

लहसुन चोरी के शक में शख्स की पीट-पीटकर ले ली जान, दफ्तर के बाहर पड़ी थी लाश

मुंबई के बोरीवली इलाके में एक दुकान पर काम करने वाले शख्स की उसके मालिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मालिक को शक था कि मृतक पंकज मंडल ने उसकी दुकान से लहसुन की बोरी चुराई है।

Borivali news- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE लहसुन की बोरी चुराने के शक में हत्या

मुंबई के बोरीवली इलाके में एक व्यापारी ने उसके यहां काम करने वाले शख्स को पीट-पीटकर मार डाला। मृतक शख्स के ऊपर आरोप महज ये था कि उसने लहसुन की चोरी की है। अब इस मामले में बोरीवली पुलिस ने आरोपी व्यापारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि मृतक घनश्याम आगरी की दुकान पर काम करता था। यहां से एक लहसुन की बोरी गायब हो गई, जिसके शक में व्यापारी ने उसे पीटा और घर चला गया। सुबह पुलिस को खबर मिली की एक शख्स मरा पड़ा है।

शख्स को पीटकर घर चला गया दुकानदार

मुंबई जैसे शहर में हजारों की संख्या में मजदूर दूसरे राज्य से काम की तलाश में आते हैं। मृतक पंकज मंडल भी करीब 7 महीने पहले रोजगार की तलाश में मुंबई आया  था। वह मुंबई के बोरीवली इलाके में आलू-प्याज की दुकान में काम करता था। लेकिन बीती रात दुकान से लहसुन की एक बोरी चोरी हो गई। दुकानदार ने चोरी का आरोप पंकज मंडल पर लगाया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पंकज को पीटकर दुकानदार मौके से चला गया।

MTNL दफ़्तर के बाहर मृत पड़ा मिला शख्स

लकिन आज सुबह बोरीवली पुलिस कंट्रोल को कॉल आया कि एक शख्स बोरीवली MTNL दफ़्तर के बाहर मृत पड़ा है। मृतक का नाम पंकज मंडल है। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि जिसकी मौत हुई है, उसकी बोरीवली मार्केट के एक व्यापारी ने बीती रात लात-घुसों से जमकर पीटा है।

व्यापारी ने पुलिस को क्या बताया?

इसके बाद पुलिस ने फौरन व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है। व्यापारी का नाम घनश्याम आगरी, उम्र 56 है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि आरोपी काफ़ी समय से प्याज़ और लहसून की चोरी करता था। वह काफ़ी दिनों से उसपर नज़र रखा था। जब कल उसे एक 20 किलो की गोनी लहसून की चोरी करते देखा तो उसने उसे पकड़कर पहले खूब पिटाई की और बाद में मौके से चला गया। फिलहल पुलिस ने आरोपी व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई।

ये भी पढ़ें-

वीसी को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचाने के लिए जज साहब की कार लेकर भागे छात्र, अब नहीं मिल रही जमानत

मथुरा कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले पर बोले ओवैसी- ये विवाद दशकों पहले सुलझा लिया गया थाp