A
Hindi News महाराष्ट्र पानी पीने के लिए मस्जिद में गई 12 साल की लड़की, पीछे से आया हैवान... एक साल बाद फिर किया घिनौना काम

पानी पीने के लिए मस्जिद में गई 12 साल की लड़की, पीछे से आया हैवान... एक साल बाद फिर किया घिनौना काम

महाराष्ट्र के कल्याण में एक युवक ने एक साल बाद फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। वह लड़की को जबरन पकड़कर मस्जिद के बाथरूम में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत की। हालांकि, लड़की के चिल्लाने पर वह भाग गया।

File Photo- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के कल्याण में पानी पीने के लिए मस्जिद में गई नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस मामले में कल्याण बाजारपेठ पुलिस ने अकदस चंदू नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि अकदस ने एक साल पहले एक नाबालिग लड़की के साथ ऐसी हरकत की थी। अब उसने फिर से अपनी हरकत दोहराई है।

कल्याण में रहने वाली 12 साल की लड़की एक दुकान से केक खरीदने गई थी। तेज गर्मी के बीच उसे प्यास लगी तो मस्जिद में पानी पीने चली थी। लड़की के मस्जिद में जाने के बाद एक शख्स उसके पीछे आया और लड़की का मुंह दबाकर उसे जबरन मस्जिद के बाथरूम में ले गया। यहां ले जाकर लड़की के साथ दुष्कर्म करने लगा। पीड़ित लड़की ने चिल्लाने शुरू किया तो ये आरोपी वहां से भाग गया। इसके बाद लड़की भी वहां से भागते हुए किसी तरह घर पहुंची। घर जाकर लड़की ने पूरी घटना बयां की। 

फूड वेंडर है आरोपी

लड़की की आपबीती सुनने के बाद पीड़ित लड़की के परिवार ने कल्याण बाजारपेठ पुलिस थाने में आरोपी अकदस चंदू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के मुताबिक पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया और अकदस चंदू को गिरफ्तार कर लिया। अकदस चंदू पेशे से फूड है और एक साल पहले भी उसने एक लड़की के साथ ऐसा ही किया था। ऐसे में हैरान करने वाली बात यह है कि चंदू के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई और वह खुले में कैसे घूमता रहा। 

(कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: भरी सभा में अजित पवार ने उड़ाया भतीजे रोहित के आंसुओं का मजाक, नेताजी की एक्टिंग देख हंस पड़े कार्यकर्ता

192 विश्वविद्यालयों के वीसी ने राहुल गांधी के खिलाफ लिखा खत, बताया- कैसे चुने जाते हैं कुलपति