A
Hindi News महाराष्ट्र अफेयर के शक में युवक ने प्रेमिका का घोंटा गला, होटल के कमरे में मिली बैंक मैनेजर की लाश

अफेयर के शक में युवक ने प्रेमिका का घोंटा गला, होटल के कमरे में मिली बैंक मैनेजर की लाश

नवी मुंबई के एक लॉज में महिला की लाश मिली है। महिला एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर थी। हत्या के आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को शक था कि महिला के और भी कई लोगों से संबंध हैं।

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या- India TV Hindi प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

नवी मुंबई में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की लाश लॉज में मिली है। महिला एक प्राइवेट बैंक में काम करती थी। जुई नगर शाखा में कार्यरत निजी बैंक मैनेजर की तुर्भे लॉज में कथित तौर पर उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी प्रेमी फरार हो गया। फरार आरोपी आपने दोस्तो के घर जा पहुंचा। दोस्त को आपबीती बताई और इसकी जानकारी किसी को नहीं देने को कहा था। हालांकि, आरोपी के दोस्त ने मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में जाकर हत्या की बात बता दी, जिसके चलते आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिल गई। 

Image Source : IndiaTvप्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

तीन महीने पहले मुलाकात हुई थी

साकीनाका पुलिस ने आरोपी को तुर्भे एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उनकी मुलाकात तीन महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई थी। आरोपी का नाम शोएब शेख (24) है। मृतक महिला का नाम अमित कौर है, जिसकी उम्र 35 वर्ष थी। सितंबर 2023 से आरोपी उसे डेट कर रहा था। आरोपी को शक था कि महिला के और भी कई लोगों से संबंध हैं।

Image Source : IndiaTvप्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

 लॉज में जाने से पहले मनाया जन्मदिन

लॉज में जाने से पहले आरोपी प्रेमी ने महिला का जन्मदिन मनाया। इसके बाद शेख और कौर ने कमरा बुक करने के लिए अपने-अपने पहचान पत्र का इस्तेमाल किया। आधी रात के आस-पास लॉज के कर्मचारियों ने शेख को परिसर से निकलते हुए देखा। हालांकि, उन्हें उसके बारे में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। जब पुलिस ने कमरा खोला तो उन्होंने पाया कि कौर का गला घोंटा गया था। तुर्भे पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक रवींद्र दौंडकर ने कहा कि लॉज छोड़ने के बाद आरोपी शेख अपने साकीनाका स्थित घर लौट आया था। इसके बाद युवक शहर छोड़कर भाग पाता उसके पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, पुलिस को आरोपी की इस कहानी पर अभी भी शक है, क्योंकि युवक की उम्र 24 वर्ष है और मृतक महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष है। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।
- सर्वजीत सोनी की रिपोर्ट