A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई मुंबई के धारावी में कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए, इलाके में अब तक 7 पॉजिटिव

मुंबई के धारावी में कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए, इलाके में अब तक 7 पॉजिटिव

मुंबई में स्थित एशिया के सबसे घने बसे स्लम एरिया धारावी में कोरोना पॉजिटिव लोगों का मिलना जारी है।

<p>Mumbai: 2 more positive cases found in Dharavi </p>- India TV Hindi Image Source : AP Mumbai: 2 more positive cases found in Dharavi 

मुंबई में स्थित एशिया के सबसे घने बसे स्लम एरिया धारावी में कोरोना पॉजिटिव लोगों का मिलना जारी है। धारावी इलाके में आज कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए हैं। ये दोनों कोरोना से पॉजिटिव पाई गई महिला के पिता और भाई हैं। ये दोनों ही धारावी की डॉ.बालिगा नगर के रहने वाले हैं। फिलहाल डॉ.बालिगा नगर को सील कर दिया गया है। इन दो मामलों को मिलाकर धारावी में अब तक 7 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें से एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। 

आज पॉजिटिव पाए गए एक व्यक्ति की उम्र 80 साल है, वहीं दूसरा शख्स 49 साल का है। ये दोनों 30 वर्षीय महिला के भाई और पिता बताए जा रहे हैं। यह महिला पहले ही कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई थी। यह भी धारावी के डॉ.बालिगा नगर की रहने वाली है। नए मामलों को देखते हुए इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।   

बेहद घना बसा होने के चलते धाारावी में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने की संभावना है। इसे देखकर प्रशासन काफी सतर्कता बरत रहा है। इलाके में नए मामलों की पहचान के लिए जांच का काम तेजी से जारी है। अब तक डॉ.बालिगा नगर से 4 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 1 की मौत हो चुकी है, और एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है। इसके अलावा दो मामले आज सामने आए हैं। इसके अलावा धारावी के वैभव अपार्टमेंट में एक 35 वर्षीय डॉक्टर संक्रमित पाया गया है। वहीं मुकुंद नगर में एक 49 वर्षीय शख्स और मदीना नगर में 21 वर्षीय युवक कोरोना से पॉजिटिव पाया गया है।