A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई मुंबई कोरोना वायरस से चौथी मौत, 65 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम, यूएई और अहमदाबाद का किया था सफर

मुंबई कोरोना वायरस से चौथी मौत, 65 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम, यूएई और अहमदाबाद का किया था सफर

मुंबई में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। मुंबई में 65 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। यह शख्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था।

Corona Virus Death in Mumbai- India TV Hindi Corona Virus Death in Mumbai

मुंबई में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। मुंबई में 65 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। यह शख्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। बताया जा रहा है कि यह शख्स 15 मार्च को यूएई से भारत लौटा था। इसके बाद यह अहमदाबाद भी गया था। 23 मार्च को इस शख्स की मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में मौत हो गई। 

इस मौत के साथ ही देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। इसके साथ ही अकेले मुंबई में ही इस बीमारी के चलते अब तक 4 लोग दम तोड़ चुके हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह शख्स 15 तारीख को यूएई से अहमदाबाद गया था। वहाँ से 20 को मुम्बई आया और 23 तारीख को उसकी मौत हो गई। यह व्यक्ति मुम्बई के कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती था। 

Corona Virus Death in Mumbai

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की बढ़ती संख्या को देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा निर्णय किया है।  मुंबई में कोरोना वायरस से निपटने के लिए तीन सरकारी अस्पतालों में जल्द ही पृथक वार्ड तैयार होंगे, जिनमें 500 बिस्तर होंगे। शहर संरक्षक मंत्री असलम शेख ने सोमवार को यह जानकारी दी। शेख ने कहा कि ये पृथक वार्ड जीटी अस्पताल, जेजे अस्पताल और सेंट जॉर्ज अस्पताल में बनाए जाएंगे। उन्होंने कहा, ''इन अस्पतालों में खासतौर पर कोविड-19 के मरीजों के लिए 500 बिस्तर की क्षमता होने जा रही है।''