A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई महाराष्‍ट्र: पालघर में दर्दनाक हादसा, पुरानी बिल्डिंग का छज्जा गिरने से 5 साल की बच्ची की मौत

महाराष्‍ट्र: पालघर में दर्दनाक हादसा, पुरानी बिल्डिंग का छज्जा गिरने से 5 साल की बच्ची की मौत

महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार शहर में कल रात दर्दनाक हादसा घट गया। यहां नित्यानंद धाम बिल्डिंग के सी विंग इमारत की चौथी मंजिल की छज्जा अचानक गिर गया।

<p>Palghar </p>- India TV Hindi Image Source : Palghar 

मुंबई। महाराष्‍ट्र के पालघर जिले के विरार शहर में कल रात दर्दनाक हादसा घट गया। यहां नित्यानंद धाम बिल्डिंग के सी विंग इमारत की चौथी मंजिल की छज्जा सहित टैरेस के भाग अचानक गिर गया। घटना मंगलवार रात आठ बजे के आसपास की है। बिल्डिंग का हिस्‍सा अचानक भराभरा कर गिरने से एक 5 वर्षीय बच्चीं के दबने से मौत की खबर आ रही है। 

बताया जाता है कि यह इमारत 20 वर्ष से ज्‍यादा पुरानी थी। इस इमारत में 80 परिवार निवास रहते हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फौरन वसई विरार महानगर पालिका का अग्निशमन दस्‍ता पहुंच गया। 

घटनास्थल पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना और भयावह हो सकती है। फिलहाल प्रशासन के लोग मौके पर हालात नियं‍त्रित करने में जुटा है। इमारत में रह रहे लोगों को अन्यत्र विस्थापित करने का प्रयास भी तत्काल किया जा रहा है।