A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: बीजेपी नेता पर झुग्गीवासियों को परेशान करने के आरोप में केस दर्ज

मुंबई: बीजेपी नेता पर झुग्गीवासियों को परेशान करने के आरोप में केस दर्ज

ऑडियो क्लिप में लोनिकर को कथित तौर पर अधिकारी को यह कहते सुना जा सकता है कि वह उन झुग्गियों की बिजली क्यों नहीं काट रहे हैं, जहां लोग बिजली चोरी कर रहे हैं।

Case filed against BJP leader- India TV Hindi Image Source : TWITTER Case filed against BJP leader

Highlights

  • बीजेपी नेता बबनराव लोनिकर पर केस दर्ज
  • झुग्गीवासियों को परेशान करने का आरोप
  • MSEDCL के अधिकारी को धमकाने का भी आरोप

मुंबई: महाराष्ट्र में एमएसईडीसीएल के एक अधिकारी को कथित तौर पर धमकाने और झुग्गीवासियों के बिजली चोरी करने के आरोप में भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री बबनराव लोनिकर पर अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑडियो क्लिप में भारतीय जनता पार्टी के नेता लोनिकर को महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड(एमएसईडीसीएल)के एक अधिकारी को अपने औरंगाबाद स्थित आवास में बिजली आपूर्ति बाधित करने को लेकर कथित तौर पर चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है।

ऑडियो क्लिप में लोनिकर को कथित तौर पर अधिकारी को यह कहते सुना जा सकता है कि वह उन झुग्गियों की बिजली क्यों नहीं काट रहे हैं, जहां लोग बिजली चोरी कर रहे हैं। जालना की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष दिनकर घेवंडे की शिकायत पर लोनिकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घेवंडे का आरोप है कि लोनिकर ने अपने बयान से दलित समुदाय के लोगों का अपमान किया है। हालांकि, लोनिकर ने ऑडियो क्लिप को फर्जी करार दिया है। इनपुट- भाषा