Live TV
GO
Advertisement
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई मुंबई के विक्रोली में दर्दनाक हादसा,...

मुंबई के विक्रोली में दर्दनाक हादसा, फुटपाथ पर सो रहे 3 लोगों को ट्रक ने कुचला

मुंबई में बीती रात हुए एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। मुंबई के विक्रोली इलाके में बीती रात एक टैंकर ने 3 लोगो को कुचल दिया जिससे तीनों की मौत हो गयी ।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 09 Jun 2019, 11:32:11 IST

मुंबई में बीती रात हुए एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। मुंबई के विक्रोली इलाके में बीती रात एक टैंकर ने 3 लोगो को कुचल दिया जिससे तीनों की मौत हो गयी । मरने वालों में एक 3 साल का मासूम भी था। एक टैंकर ड्राईवर की चूक की वजह से बड़ा हादसा हो गया। 

घटना रात नौ बजे की है। पवई रोड नंबर 17 पर होटल टिंबक्‍टू के निकट विक्रोली पार्क साइट इलाके में एक परिवार के 5 लोग फुटपाथ पर सो रहे थे और जिस जगह पर सो रहे थे तेल से भरा हुआ टैंकर पार्क किया गया था। कतार में करीब चार टैंकर खड़े थे और पांचवां टैंकर जैसे ही पहुंचा। इस परिवार के लिए मौत बन कर आया। ड्राइवर ने सबसे पीछे खड़े टैंकर में टक्कर मार दी।  

इस हादसे में दो महिलाओं की मौत तो मौके पर ही हो गई जबकि इस हादसे में 3 साल का एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। एक घंटे तक डॉक्टरों ने बहुत कोशिश की लेकिन बच्चे ने भी सांसों का साथ छोड़ दिया। परिवार के दो लोग इस हादसे में बाल बाल बच गए क्योंकि कल रात वो फूटपाथ पर किसी और छोर पर सो रहे थे। मरने वालों में लक्ष्‍मी खांडु वाघमारे (50), सायमा साहेबराव वाघमारे (15) और कार्तिक गणेश वाघमार (3) शामिल हैं। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा शनिवार की रात विख्रोली के पार्क साइट क्षेत्र में एक होटल के पास हुआ। उन्होंने बताया कि सड़क किनारे खड़े एक टैंकर के नीचे पास में ही रहने वाला एक परिवार सोया हुआ था। पीछे से आए एक अन्य टैंकर ने सड़क किनारे खड़े टैंकर को टक्कर मार दी। इससे सोए हुए लोगों में से तीन टैंकर के पहियों से कुचल गए और उनकी मौत हो गई। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन