A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में फिर फूटा कोरोना 'बम', कई IPS अधिकारी और रेलवे वर्कशॉप में 62 कर्मी मिले पॉजिटिव

मुंबई में फिर फूटा कोरोना 'बम', कई IPS अधिकारी और रेलवे वर्कशॉप में 62 कर्मी मिले पॉजिटिव

एक बार फिर शहर में कोरोना बम फूटा है। बताया जा रहा है कि कई आईपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही रेलवे के एक वर्कशॉप में करीब 62 कर्मचारी कोविड पॉजिटिव मिले हैं।

mumbai covid case- India TV Hindi प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • मुंबई में तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना
  • मंत्रियों के बाद अब कई पुलिस अधिकारी कोरोना की चपेट में

मुंबई: कोरोना केस के मामले मुंबई में थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर शहर में कोरोना बम फूटा है। बताया जा रहा है कि कई आईपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही रेलवे के एक वर्कशॉप में करीब 62 कर्मचारी कोविड पॉजिटिव मिले हैं। इस तरह से यहां पर कोरोना के केस में रफ्तार देखकर लॉकडाउन की संभावना बनती दिख रही है।

बताया जा रहा है कि मुम्बई में पोस्टेड कई सीनियर आईपीएस कोरोना की चपेट में हैं। जॉइंट सीपी लॉ एंड आर्डर विश्वास नागरे पाटिल, अडिशनल पुलिस कमिश्नर दिलीप सावंत, कमिश्नर सत्यनारायण चौधरी व कमिश्नर संदीप कर्णिक के अलावा कई डीसीपी हरी बालाजी, गीता चव्हाण, सोमनाथ घारगे, विशाल ठाकुर, दत्ता नालावड़े, प्रकाश जाधव, नितिन पवार, सुनील भारद्वाज संक्रमित हैं। सभी अधिकारी होम आइसोलेशन में हैं। इस तरह कुल 486 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 104 पुलिस कर्मी को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है। साथ ही देवनार में पुलिस सब इंस्पेक्टर रेडकर की कोरोना से मौत हो चुकी है। 

पश्चिम रेलवे के वर्कशॉप में कोरोना 'विस्फोट'
पश्चिम रेलवे के वर्कशॉप में 62 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। महालक्ष्मी इलाके में मौजूद वर्कशॉप में ये सभी कर्मचारी कार्य कर रहे थे। हालांकि, यहां पर काम करने वाले अन्य लोगों की जांच भी की गई है लेकिन रिपोर्ट अभी नहीं आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये आंकड़े और बढ़ सकते हैं। बता दें, मुंबई में 24 घंटे में कोरोना के 20,318 नए मामले सामने आए। वहीं ओमिक्रॉन के केस भी महाराष्ट्र में सबसे अधिक हैं।