A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में Coronavirus से मरने वालों की संख्या 500 के पार, एक दिन में 19 लोगों की मौत

मुंबई में Coronavirus से मरने वालों की संख्या 500 के पार, एक दिन में 19 लोगों की मौत

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस से 19 लोगों की मौत होने के साथ ही राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 500 के पार पहुंच गई। कोरोना वायरस के कारण शहर में कुल 508 लोगों की मौत हो चुकी है।

मुंबई में Coronavirus से मरने वालों की संख्या 500 के पार, एक दिन में 19 लोगों की मौत- India TV Hindi Image Source : PTI मुंबई में Coronavirus से मरने वालों की संख्या 500 के पार, एक दिन में 19 लोगों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस से 19 लोगों की मौत होने के साथ ही राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 500 के पार पहुंच गई। कोरोना वायरस के कारण शहर में कुल 508 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां एक दिन में कोरोना वायरस के 875 नए केस सामने आए, जिसके साथ ही मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 13564 हो गई।

212 मरीज हुए ठीक, 625 संदिग्ध मिले

रविवार को मुंबई में कोरोना वायरस के 212 मरीज ठीक हुए, जिन्हें अस्पाताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके साथ ही शहर में डिस्चार्ज किए जा चुके कुल लोगों की संख्या 3004 हो गई है। शहर में रविवार को 625 संदिग्ध कोरोना के मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब ऐसे कुल लोगों की संख्या 15026 हो गई है।

आर्थर रोड जेल के 81 और कैदी पॉजिटिव

रविवार को सामने आए कोरोना वायरस के 875 नए मामलों में 81 मामले मुंबई की आर्थर रोड जेल के भी हैं। जेल के 81 और कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद अबतक कोरोना पॉजिटिव मिले कैदियों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है। अगर इस संख्या में कोरोना पॉजिटिव स्टाफ के लोगों की संख्या भी जोड़ दी जाए तो जेल में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 184 हो जाती है।

विदेश में फंसे 572 भारतीय मुंबई पहुंचे

लॉकडाउन के कारण विदेश में फंसे 572 भारतीय रविवार तड़के मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंचे। महाराष्ट्र सरकार के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि इन यात्रियों में से जो लोग मुंबई के हैं, उन्हें हवाईअड्डे के पास स्थित होटलों में अनिवार्य रूप से पृथक-वास में रखा गया जबकि अन्य शहरों के यात्रियों को उनके स्थानों पर ले जाया गया। अब इन यात्रियों को भी उनके आसपास के होटलों में पृथक-वास में रहना होगा।