A
Hindi News महाराष्ट्र गोरेगांव में स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पाया गया, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

गोरेगांव में स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पाया गया, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोरेगांव में एक स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, आग आज शाम तकरीबन 4:20 बजे लगी थी। हालांकि यह आग कैसे लगी इस बात की अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसे शार्ट सर्किट से लगी हुई आग माना जा रहा है।

Mumbai: Fire breaks out at a studio in Goregaon West- India TV Hindi Image Source : PTI महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोरेगांव में एक स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पा लिया गया है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोरेगांव में एक स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, आग आज शाम तकरीबन 4:20 बजे लगी थी। हालांकि यह आग कैसे लगी इस बात की अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसे शार्ट सर्किट से लगी हुई आग माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह स्टूडियो काफी दिन से बंद था फिलहाल इस आग में किसी के भी फंसे होने की जानकारी नहीं है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस स्टूडियो का निर्माण अवैध रूप से किया गया है। बीएमसी में इसकी शिकायत की गई थी लेकिन बीएमसी ने कोई एक्शन नही लिया। इस आग को बुझाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां और 4 वाटर टैंकर भी मौके पर पहुंची थी। इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है। स्टूडियो में रखी हुई कुर्सियां और शूटिंग का सामान समेत अन्य चीजें भी जलकर खाक हो चुकी हैं।

इससे पहले मुंबई के अंधेरी इलाके में एक छह मंजिला व्यावसायिक इमारत में आग लग गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अंधेरी में एक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित लक्ष्मी प्लाजा इमारत के शीर्ष तल पर लगी आग में कोई घायल नहीं हुआ।

फायर ब्रिगेड को पूर्वाह्न 11.15 बजे आग लगने की सूचना मिली। अधिकारी ने कहा कि यह मामूली आग थी। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।