A
Hindi News महाराष्ट्र रिश्तेदार के जनाजे में जा रहे थे गांव, रास्ते में ही ट्रक से टकराकर 9 की मौत, कार चकनाचूर

रिश्तेदार के जनाजे में जा रहे थे गांव, रास्ते में ही ट्रक से टकराकर 9 की मौत, कार चकनाचूर

मुंबई-गोवा हाईवे पर आज तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में एक ट्रक और कार में भयानक टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण थी कि 9 लोगों की मौत हो गई।

एक्सीडेंट में एक ट्रक और कार में भयानक टक्कर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एक्सीडेंट में एक ट्रक और कार में भयानक टक्कर

मुंबई-गोवा हाईवे पर आज तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में एक ट्रक और कार में भयानक टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण थी कि 9 लोगों की मौत हो गई। मारे गए 9 लोग मारुति की ईको कार में सवार थे। इस दुर्घटना में एक सिर्फ एक 4 साल की बच्ची जीवित बची है। मासूम का इलाज चल रहा है। ये घटना सुबह 5 बजे के आस-पास बताई जा रही है। ये गाड़ी मुंबई से रत्नागिरि की दिशा में जा रही थी और सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे। जानकारी सामने आई कि ये सभी लोग एक अन्य रिश्तेदार की मौत के बाद मुंबई से गांव जा रहे थे।

Image Source : India TVट्रक से टकराकर चकनाचूर हुई कार

बताया जा रहा है कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां घाट है। पिछले हफ्ते भी यहां हादसा हुआ था। आज हुए एक्सीडेंट में नौ लोगों के मौत की जानकारी सामने आई है, जिनमे चार महिलाएं हैं और एक मासूम बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। यह दुर्घटना सुबह तकरीबन पांच बजे के आसपास हुई है। गाड़ी और ट्रक रायगढ़ के मानगांव के रोपोली गांव के पास टकराए हैं।

Image Source : india tv मुंबई की ओर से आ रहा ट्रक कार से टकराया

ये घटना मुंबई-गोवा हाईवे के मांनगाव तहसील के रेपोली गांव के पास हुई है। ईको कार मुंबई से रत्नागिरि गुहागर की दिशा में जा रही थी, जबकि ट्रक मुंबई की दिशा में आ रहा था। तेज गति से जा रही कार की ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गयी जिसमे 9 की मौत हो गई। इस भयानक हादसे में 3 महिला, 5 पुरूष और 9 साल की एक लड़की समेत कुल 9 लोगों की मौत हुई है। जबकि 4 साल की एक लड़की गम्भीर रूप से जख्मी है। बच्ची को एडमिट किया गया है।