A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई के कांदिवली में ट्रेन और डंपर की टक्कर, कोई हताहत नहीं

मुंबई के कांदिवली में ट्रेन और डंपर की टक्कर, कोई हताहत नहीं

मुंबई के कांदिवली में आज लोकल ट्रेन और डंपर की टक्कर हो गई। गनीमत ये रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

मुंबई के कांदिवली में ट्रेन और ट्रक की टक्कर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुंबई के कांदिवली में ट्रेन और ट्रक की टक्कर

मुंबई: मुंबई के कांदिवली में आज लोकल ट्रेन और डंपर की टक्कर हो गई। गनीमत ये रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। यह हादसा ठीक स्टेशन पर हुआ। डंपर लोडेड था और ट्रेन उसके पिछले हिस्से से टकराई। टक्कर होते ही वहां पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि हादसा प्लेटफॉर्म के पास हुआ जहां कि ट्रेनों की रफ्तार काफी धीमी होती है, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन से हुई टक्कर
महानगर के कांदिवली रेलवे स्टेशन पर एक डंपर अमृतसर जा रही पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। पश्चिमी रेलवे के सूत्रों ने बताया कि घटना दोपहर करीब 12.30 बजे उस समय हुई जब कुछ निर्माण सामग्री से लदा एक डंपर पटरियों के पास खड़ा था। यह ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गया। 

ट्रेन 45 मिनट तक हादसे वाली जगह पर खड़ी रही
पश्चिमी रेलवे के मुख्य जनसपंर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने कहा, ‘‘डाउन (अमृतसर जा रही) पश्चिम एक्सप्रेस ने कांदिवली में पांचवीं रेल लाइन पर डंपर को टक्कर मार दी। घटना में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है।’’ सूत्रों ने बताया कि टक्कर के चलते ट्रेन के इंजन में एक तरफ थोड़ी खरोंच आ गई और डंपर तथा रेलवे परिसर को भी थोड़ा नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना के चलते ट्रेन लगभग 45 मिनट तक हादसे वाली जगह पर खड़ी रही। ठाकुर ने बताया कि बाद में ट्रेन अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गई। (इनपुट-भाषा)

 

Related Video