A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: फैक्ट्री में गैस रिसाव के कारण एक की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

मुंबई: फैक्ट्री में गैस रिसाव के कारण एक की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र में एक फैक्ट्री में गैस रिसाव की घटना घटी है। सोमवार को मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई में गैस रिसाव के कारण एक कर्मचारी की मौत हो गई है जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

mumbai gas leak- India TV Hindi प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र में एक फैक्ट्री में गैस रिसाव की घटना घटी है। सोमवार को मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई में गैस रिसाव के कारण एक कर्मचारी की मौत हो गई है जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इनका इलाज अभी जारी है। हालांकि, दोनों की स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है। डॉक्टर्स लगातार उनकी जांच कर रहे हैं।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, मुंबई के घाटकोपर इलाके में सोमवार की सुबह गैस के रिसाव से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया। नगरपालिका के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना नारायण नगर के कुर्ला इंडस्ट्रियल एस्टेट में सुबह करीब 8.15 बजे हुई, जब वहां मेथनॉल और सायन्यूरिक क्लोराइड का रिसाव हो गया।

अधिकारी ने बताया कि तीन लोगों को पास के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनमें से एक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान रामनिवास सरोज (36) के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि दो अन्य लोगों की पहचान रुबिन सोलकर (36) और सर्वेश सोनवणे (25) के रूप में हुई है। इनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अधिकारी ने यह भी बताया कि गैस रिसाव के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।