A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में शिवसेना विधायक के घर से मिली पत्नी की लटकती लाश, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई में शिवसेना विधायक के घर से मिली पत्नी की लटकती लाश, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई के शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी की लाश घर में पंखे से लटकती हुई मिली। पुलिस के मुताबिक विधायक की पत्नी ने आत्महत्या की है।

Shiv Sena MLA Mangesh Kudalkar with his wife Rajani- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Shiv Sena MLA Mangesh Kudalkar with his wife Rajani

Highlights

  • शिवसेना विधायक की पत्नी ने की आत्महत्या
  • विधायक के घर में पंखे से लटकती मिली लाश
  • मुंबई के कुर्ला क्षेत्र से विधायक हैं मंगेश कुडालकर

मुंबई। कुर्ला से शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी की लाश घर में पंखे से लटकती हुई मिली। पुलिस के मुताबिक विधायक की पत्नी ने आत्महत्या की है। जॉइंट सीपी ने बताया कि शुरुआती तौर पर पुलिस को फोन पर हैंगिंग की सूचना मिली थी, पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आगे की जांच की जा रही है।

शिवसेना के विधायक मंगेश कुडालकर का घर मुंबई में कुर्ला के नेहरू नगर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। हालंकि शिवसेना विधायक की पत्नी ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस को इस घटना की जानकारी परिवार ने फोन करके दी थी, जिसके बाद नेहरू नगर पुलिस सहित डीसीपी खुद मौके पर पहुंचे। इसके बाद नेहरू नगर पुलिस की टीम ने विधायक की पत्नी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की मृतक पत्नी का नाम रजनी कुडालकर है।